main page

सोनाक्षी सिन्हा संग भाई जहीर इकबाल के रिश्ते को लेकर बहन सनम रतनासी का बयान, बोलीं- 'मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती'

Updated 09 June, 2022 10:26:38 AM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन सोनाक्षी के बर्थडे पर पोस्ट शेयर कर जहीर ने एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी। अब जहीर की बहन सनम रतनसी ने दोनों के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन सोनाक्षी के बर्थडे पर पोस्ट शेयर कर जहीर ने एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी। अब जहीर की बहन सनम रतनसी ने दोनों के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Bollywood Tadka
एक इंटरव्यू में जब जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी से सोनाक्षी संग उनके भाई के रिलेशन को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने सीधा जवाब देते हुए कहा- मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं।

Bollywood Tadka
बता दें जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के बर्थडे पर पोस्ट्स शेयर करते हुए लिखा था- 'हैपी बर्थडे...मुझे न मारने के लिए थैंक यू। आई लव यू। आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।

इस पर जवाब देते हुए सोनाक्षी ने लिखा था- 'थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं। 

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें सोनाक्षी और जहीर के द्वारा अपने रिश्ते को ऑफिशयल करने के बाद दोनों की शादी की खबरें काफी तेज हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर लिखा- क्यों हाध धोकर मेरी शादी के पीछे पड़े हो। साथ ही कैप्शन में सोनाक्षी ने यह भी लिखा,मेहंदी, हल्दी सब कुछ फिक्स हो गया हो तो प्लीज मुझे बता दे।

Content Writer: Parminder Kaur

Sister Sanam Ratnasibrother Zaheer IqbalrelationshipSonakshi SinhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...