main page

तुनिषा सुसाइड मामले में बहनों ने शीजान को बताया 'निर्दोष', कहा-हमारी चुप्पी को कमजोरी न समझें, सही वक्त आने पर बोलेंगे

Updated 28 December, 2022 12:26:16 PM

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शो  अली बाबा: दास्तान ए काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके को स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद आरोपों के घेरे में हैं। तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने शीजान को रविवार को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वो पुलिस कस्टडी में हैं, जहां उनसे मामले की पूछताछ की जा रही हैं। इसी बीच शीजान की गिरफ्तारी उनकी बहनों शफक नाज और फलक नाज बयान जारी किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शो  अली बाबा: दास्तान ए काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके को स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद आरोपों के घेरे में हैं। तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने शीजान को रविवार को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वो पुलिस कस्टडी में हैं, जहां उनसे मामले की पूछताछ की जा रही हैं। इसी बीच शीजान की गिरफ्तारी उनकी बहनों शफक नाज और फलक नाज बयान जारी किया है।
 

Bollywood Tadka

 

सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर जारी बयान में शफक नाज़ और फलक नाज ने कहा, जिस तरह से हर कोई कहानी के दूसरे पक्ष को जानने के लिए उत्सुक है, हम भी उतने ही उत्सुक हैं, लेकिन फिलहाल हम चाहते हैं कि हमारे परिवार को प्राइवेसी दें। दोनों ही परिवार इस प्वाइंट पर पीड़ित है और सही वक्त आने पर हम सभी से बात करेंगे। सभी लोगों को प्रभावित परिवारों की निजता का सम्मान करें और उन्हें अंतिम संस्कार करने दो।  

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे कहा, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कि हमने एक अनमोल इंसान को खो दिया और दूसरे को गिरफ्तार कर लिया है। शीजान के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को काम करने दीजिए। मुझे विश्वास है कि एक निर्दोष व्यक्ति को बिना किसी आरोप के फंसाया गया है। ये स्थिति परिवार के सभी सदस्यों बहुत भयावह है। हम इस वक्त पुलिस का सहयोग करना चाहते हैं और सच्चाई सामने लाना चाहते हैं।  

Bollywood Tadka

 
बता दें, मंगलवार शाम मीरा रोड स्थित श्मशान घाट में तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार किया गया, जहां उन्हें उनके पारिवारिक सदस्यों के साथ इंडस्ट्री के फ्रेंड्स भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वहीं तुनिषा को अंतिम विदाई देने शीजान मोहम्मद की बहनें और मां भी श्मशान घाट पहुंची थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

sistersSheezan MohammadinnocentTunisha suicide caseBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...