main page

कोरोना संकट में काम आया शाहरुख खान का ऑफिस, कोविड-19 के 6 मरीजों को किया गया शिफ्ट

31 May, 2020 12:25:25 PM

महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या देशभर के बाकी राज्यों के मुकाबले सबसे ज्यादा है। इस संकट से जंग लड़ने के लिए एक्टर शाहरुख खान ने अपना दफ्तर बीएमसी को क्वारंटीन सेंटर में तब्दील करने के लिए दान किया था, जिसे अब तक इस्तेमाल नहीं किया गया था। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस दफ्तर में 6 कोरोना वायरस के मरीजों को अस्तपाल से शिफ्ट किया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. महाराष्ट्र के मुंबई में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या देशभर के बाकी राज्यों के मुकाबले सबसे ज्यादा है। इस संकट से जंग लड़ने के लिए एक्टर शाहरुख खान ने अपना दफ्तर बीएमसी को क्वारंटीन सेंटर में तब्दील करने के लिए दान किया था, जिसे अब तक इस्तेमाल नहीं किया गया था। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस दफ्तर में 6 कोरोना वायरस के मरीजों को अस्तपाल से शिफ्ट किया गया है।

Bollywood Tadka
बता दें शाहरुख खान का ये ऑफिर एनजीओ मीर फाउंडेशन का है। इस दफ्तर में बीएमसी ने 22 बेड्स का इंतजाम किया था, ताकि मुसीबत के समय इसको इस्तेमाल किया जा सके। अब कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए बीएमसी ने इसके 6 मरीजों को शाहरुख के ऑफिस में शिफ्ट कर दिया है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दे महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस के मामले 59 हजार से भी ज्यादा दर्ज हो चुके हैं। जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों पर भी कोरोना का हमला हुआ है। हालांकि कई स्टार्स की कोरोना से मौत भी हो चुकी है।


six coronapatientsshiftedshahrukh khanofficeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...