FacebookTwitterg+Mail

हसीना ने दिखाई बेशर्मी, अवॉर्ड शो में प्राइवेट पार्टस बाहर निकालकर दिए अश्लील पोज

sky at mtv video music awards 2018
22 August, 2018 04:20:06 PM

लंदन: टीवी ब्लैक इंक क्रू स्टार स्काई हाल ही में MTV Video Music Awards में पहुंची। इस दौरान स्काई ब्लैक और सिल्वर कलर का पैंटसूट पहने हुए नजर आईं।

PunjabKesari

हैरान कर देनी वाली बात ये थी कि उन्होंने ब्लेजर के नीचे से ब्रा नही पहनी थी। वह जब पिंक कार्पेट पर उतरी तो उन्होंने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया।

PunjabKesari

दरअसल, जब स्काई तस्वीरें क्लिक करवाने आई तो उन्होंने अपने ब्लेजर को आधा उतार लिया और अपने प्राइवेट पार्टस दिखाने लगी। उनके बोल्ड और सेक्सी लुक को देखकर सबकी आंखें फटी रह गई।

PunjabKesari

स्काई ने एेसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ अपने प्राइवेट पार्टस पर स्टार बनवाया था जो वह कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती दिखीं। स्काई का लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है।

PunjabKesari

वहीं प्राइवेट पार्टस पर स्टार लगवाने के बाद स्काई ने कैमरे के सामने ही अपना ब्लेजर के बटन बंद किए। 34 साल की स्काई का बोल्ड और सेक्सी लुक देखकर वहां मौजूद सभी लोग काफी हैरान थे।

PunjabKesari

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए स्काई ने डायमंड ईयररिंग्स और ब्लैक हील्ज पहनी थी।

PunjabKesari

उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि स्काई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं।

PunjabKesari

एेसा पहली बार नहीं है कि स्काई किसी अवॉर्ड फंक्शन में इतनी बोल्ड दिख रही हैं। उनको अक्सर सेक्सी ड्रेसिस में स्पॉट किया जाता है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर स्काई की बेहद बोल्ड तस्वीरें इस बात की ग्वाह हैं। 

PunjabKesari


Black Ink Crew Sky bold look MTV Video Music Awards 2018
loading...