main page

Pictures:Slumdog Millionaire फेम प्रेग्नेंट फ्रीडा पिंटो ने पानी में करवाया फोटोशूट, व्हाइट मोनोकनी में एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 20 October, 2021 03:26:09 PM

''स्लमडॉग मिलियनेयर'' फेम एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। फ्रीडा पिंटो इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंजाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है। हाल ही में फ्रीडा पिंटो ने बोल्ड फोटोशूट करवाया,जिसकी तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। तस्वीरों में व्हाइट कलर की मोनोकनी में स्टनिंग दिख रही हैं।

मुंबई: 'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। फ्रीडा पिंटो इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंजाॅय कर रही हैं। 
उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है। हाल ही में फ्रीडा पिंटो ने बोल्ड फोटोशूट करवाया,जिसकी तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में व्हाइट कलर की मोनोकनी में स्टनिंग दिख रही हैं। लाइट मेकअप, बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वह Barton Sprins Pool में पत्थरों पर लेटे और पानी के बीच खड़े होकरकातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फ्रीडा के चेहरे पर ग्लो भी देखा जा सकता है। तस्वीरों में वह अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फ्रीडा ने लिखा- 'Wow! क्या कमाल का साल रहा, शानदार विकास और सीख मिली है। मैं शांत‍ि, विनम्रता, कृतज्ञता और खुले दिमाग से नए फेज में जाने का इंतजार कर रही हूं।  मेरा दिल नई जिंदगी के लिए प्यार और उम्मीद से धड़कता है।' फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  इससे पहले फ्रीडा पिंटो ने बेबी शावर पार्टी की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

फ्रीडा ने जून में Cory के साथ फोटोज शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इनमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।उन्होंने लिखा था-बेबी Tran,आ रहा है! फ्रीडा पिंटो और फोटोग्राफर Cory Tran ने 2019 में Cory के बर्थडे पर सगाई की अनाउंसमेंट की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Freida Pinto (@freidapinto)

काम की बात करें तो फ्रीडा स्लमडॉग मिलिनेयर, Immortals, तृष्णा, लव सोनिया , नेटफ्लिक्स मूवी मोगली : लीजेंड ऑफ द जंगल और राइज ऑफ द एप्स जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Slumdog MillionaireFreida Pintobaby bumpnew photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...