main page

"इबादत बन गए हो" में नजर आएंगे अर्जुन बिजलानी और गायक स्मिता दहल

Updated 06 September, 2021 03:18:28 PM

"इबादत बन गए हो" में नज़र आएंगे अर्जुन बिजलानी और गायक स्मिता दहल, जिसे डायरेक्ट राजीव रूइआ और प्रोडूस पूनम यादव ने किया है।

नई दिल्ली। टेलीविजन के स्टार अर्जुन बिजलानी और नेपाल की लोकप्रिय गायिका स्मिता दहल अपने चाहने वालों के लिए एक रोमांटिक नंबर लेके आये है. स्मिता दहल जिन्होंने नेपाल म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना काफी नाम बनाया है, बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख दिया है, जिसमे अभिनेता अर्जुन बिजलानी गीत, "इबादत बन गए हो" लेके आये है. 

 

संगीत हमारे दैनिक जीवन में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, और सभी संगीत प्रेमियों के लिए, टी-सीरीज़ अपना नया रोमांटिकगाना   रिलीज़ करने के लिए तैयार। स्मिता दहल और अर्जुन बिजलानी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बिल्कुल फ्रेश जोड़ी हैं और वे पहली बार एक साथ नजर आएंगे। गाना "इबादत बन गए हो" काफी रोमांटिक गाना है और युवाओ क बिच काफी पसंद किया जा रहा है. 

"इबादत बन गए हो" म्यूसिक वीडियो दर्शको को सुखदायक लग रहा है जहां वीडियो में दोनों अभिनेताओं को गहराई से प्यार करते दिख रहे हैं, 'इबादत' शब्द वास्तव में पूजा को दर्शाता है और गीत प्यार में पागल पक्षियों को चित्रित करता है। नेपाल के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाली स्मिता दहल एक जानी-मानी गायिका हैं, उन्होंने नेपाल के सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है, "मयालू तिमी काटा चौ", "मयालू तिमी 2", "पानी कुवाकु"  जैसे गीत से सभीको मंत्रमुग्ध करदिया है. 

 

इस गाने की धुन शबाब साबरी और स्मिता दहल ने दी है, जिसका निर्देशन राजीव एस रुइया ने किया है, संगीत शबाब साबरी ने दिया है और के-आर वाही ने लिखा है, इस गाने को जेस्टिन क्रिएटिव स्पार्क प्राइवेट लिमिटेड के प्रोडक्शन तले बनाया गया है. और पूनम यादव ने प्रोड्यूस किया है, जोकि नेपाल से है पूनम यादवजी आगे जाके कढ़ी और बॉलीवुड फिल्म भी डायरेक्ट करने वाली है जिसका सुचना वह जल्द सबको देंगी।


Arjun BijlaniIbaadat Ban Gaye HoArjun Bijlani news Romantic songsinger Smita Dahal
loading...