main page

स्मृति ईरानी ने कोरोना योद्धाओं के लिए जमकर बजाई ताली, वीडियो वायरल

23 March, 2020 05:08:58 PM

टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आज यानी 23 मार्च को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे से एक दिन पहले स्मृति ने भी पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू अपील का समर्थन किया था। इसके साथ ही उन्होंने शाम 5 बजे 5 मिनट तक देश के कोरोना योद्धाओं को ताली बजाकर सम्मान दिया। इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आज यानी 23 मार्च को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे से एक दिन पहले स्मृति ने भी पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू अपील का समर्थन किया था। इसके साथ ही उन्होंने शाम 5 बजे 5 मिनट तक देश के कोरोना योद्धाओं को ताली बजाकर सम्मान दिया। इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह स्मृति के साथ उनके बच्चे और स्टाफ के लोग भी नजर आए। स्मृति का परिवार के साथ में ताली—थाली बजाते का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

 

इस वीडियो के साथ स्मृति ने कैप्शन में लिखा-'देश के सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मान। हम सब का बिना किसी स्वार्थ के ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। इससे पहले स्मृति ने ट्विटर पर अतांक्षरी खेलने की पहल की थी। उनकी इस पहल में दूसरे कई सितारों ने भी साथ दिया। इस दौरान फिल्ममेकर करण जौहर ने एक ऐसा गाना गया जिसे सुन स्मृति ईरानी ने सिर पीटने वाला रिएक्शन दिया। स्मृति ईरानी के ट्वीट पर करण जौहर ने जो गाना लिखा वो था 'लग जा गले'।

Bollywood Tadka

बता दें कि देशवासियों ने मिलकर रविवार को हुए जनता कर्फ्यू को सफल बना दिया। अमिताभ के परिवार के अलावा दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, कंगना रनौत, कपिल शर्मा, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, अनुपम खेर, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन जैसे बड़े सितारों को भी ताली और थाली बजाते देखा गया। इन स्टार्स की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 


smriti iraniclapscorona warriorsfamilycorona virausjanta curfewlockdownBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...