main page

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी साधा राहुल गांधी पर निशाना, बोलीं- 'वो VIP किसान हैं ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर बैठते हैं '

Updated 06 October, 2020 09:33:51 AM

टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। स्मृति ने राहुल गांधी को ''वीआईपी किसान'' बताया। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की उस तस्वीर को लेकर निशाना साधा, जिसमें वह ट्रैक्टर में सोफा लगाकर बैठे नजर आ रहे हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। स्मृति ने राहुल गांधी को 'वीआईपी किसान' बताया। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की उस तस्वीर को लेकर निशाना साधा, जिसमें वह ट्रैक्टर में सोफा लगाकर बैठे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

स्मृति ईरानी ने कहा, जो व्यक्ति एक सोफा लगाकर ट्रैक्टर पर बिराजमान है ऐसा VIP किसान कभी भी उस व्यवस्था को समर्थन नहीं देगा जो व्यवस्था छोटे और साधारण किसान को बिचौलियों से मुक्त करता हो।

Bollywood Tadka

बीजेपी नेता ने दावा किया- 'सत्ता में आने का उनका सपना कभी पूरा नहीं होगा।' उन्होंने आरोप लगाया 'संसदीय परंपराओं का सम्मान करना उनकी प्रकृति में नहीं है' क्योंकि कांग्रेस शासित यूपीए सरकार में उन्होंने एक अध्यादेश (दोषी सांसदों को बचाने) को फाड़ दिया था। ईरानी ने कहा- 'आप उनसे संसद के सम्मान की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।' 

Bollywood Tadka


 

: Smita Sharma

smriti iranicommentedrahul gandhitractor pictureLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...