main page

खींवसर फोर्ट में अर्जुन भल्ला संग शादी के बंधन में बंधी स्मृति ईरानी की बेटी, पूर्व एक्ट्रेस ने दामाद का किया जोरदार स्वागत

Updated 10 February, 2023 10:42:40 AM

इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक शादियों की धूम मची हुई है। कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी शादी के बंधन में बंध गई है। शैनेल ने नागौर के खींवसर फोर्ट में एडवोकेट अर्जुन भल्ला संग शाही शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बेटी की शादी में मां स्मृति ईरानी खूब लाइमलाइट बटोरती दिखीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक शादियों की धूम मची हुई है। कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी शादी के बंधन में बंध गई है। शैनेल ने नागौर के खींवसर फोर्ट में एडवोकेट अर्जुन भल्ला संग शाही शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बेटी की शादी में मां स्मृति ईरानी खूब लाइमलाइट बटोरती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

बेटी शैनेल की शादी की रस्मों की शुरुआत स्मृति ईरानी ने शंख बजाकर की। शाही शादी में मेहमानों का स्वागत राजस्थान के पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ किया गया, जिसमें दोनों परिवारों के सदस्य और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए।

Bollywood Tadka

 


बारात लेकर पहुंचे दामाद अर्जुन का स्मृति ईरानी ने जोरदार स्वागत किया। फोर्ट में जमकर इस दौरान आतिशबाजी भी हुई।

Bollywood Tadka

 

वहीं, बेटी की शादी में स्मृति ने लाल साड़ी पहनी और जमकर डांस भी करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

अपनी शादी में शैनेल ने रेड हैवी वर्क वाला लहंगा पहना था। गोल्डन कलीरे और लाल चूड़े से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया। वहीं, अर्जुन भल्ला ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ रेड पर्ल नेकपीस कैरी में परफेक्ट ग्रूम दिखे।

Bollywood Tadka


शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी 70 लोगों की मौजूदगी में संपन्न हुई। स्मृति ईरानी ने किसी भी VIP व्यक्ति को शादी के लिए आमंत्रित नहीं किया था।

Content Writer: suman prajapati

Smriti IranidaughterShanelle Iranitied the knotArjun BhallaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...