main page

स्मृति ईरानी ने शेयर की पेंटिंग बनाती हुई तस्वीर, फैंस ने किए अजीबो-गरीब कमेंट

Updated 19 January, 2020 04:26:28 PM

यूपी से बीजेपी की सांसद और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी एक बार फिर सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. यूपी से बीजेपी की सांसद और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी एक बार फिर सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस बार स्मृति ने बहुत सिंपल फोटो पोस्ट की है, लेकिन फैंस हैं कि उन्हें आड़े हाथों लिए बगैर मान नहीं रहे हैं। दरअसल, इस पिक्चर में स्मृति पेंटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। आइए, एक नजर डालते फैंस के रिएक्शन पर...

Bollywood Tadka

स्मृति ईरानी ने फोटो का कैप्शन देते हुए लिखा है कि 'There are times I've been known to paint' यानी 'कई बार मुझे पेंट करने के लिए भी जाना जाता है'। वहीं, उनकी इस तस्वीर पर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "रॉकिंग "। उल्लेखनीय है कि स्मृति को एकता कपूर के टीवी शो 'सास भी कभी बहू थी' से ही पॉपुलेरिटी मिली थी। 

Bollywood Tadka

दूसरी तरफ, एक फैन ने लिखा है कि 'Is the Eiffel tower coming to Amethi like gold out of potatoes ? #youremember यानी क्या एफ़िल टॉवर अमेठी में आ रहा है जैसे आलू से सोना निकलता है? #तुम्हे याद है'। 

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'मुझे लगता है कि आप 'छपाक' फिल्म की खिलाफ है। इसलिए आपने कहा कि दीपिका ने टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन किया। आप एसिड अटैक के खिलाफ नहीं बोल पाई। खैर, छोड़िए आप तो चिन्मय और सेंगर के खिलाफ भी नहीं बोल पाई तो आप से तो उम्मीद ही नहीं है कि लड़कियों के समर्थन में बोलेंगी "। 

Edited By: Vikas Sharma

BollywoodkhabarBollywoodupdatesBollywoodnewsEntertainment newssmriti irani imagessmriti irani photosMP smriti irani

loading...