main page

JNU Violence: स्मृति ईरानी ने दीपिका को लिया आड़े हाथ, कहा 'वह टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ'

10 January, 2020 04:03:38 PM

एक तरफ जहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जेएनयू हिंसा के खिलाफ समर्थन देने पर तारीफ़ की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ उन्हें भारी बैकलैश का सामना करना पड़ा है। पॉपुलर सेलेब्स का एक ग्रुप पहले से ही दीपिका के इस कदम की आलोचना कर चुका है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक तरफ जहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जेएनयू हिंसा के खिलाफ समर्थन देने पर तारीफ़ की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ उन्हें भारी बैकलैश का सामना करना पड़ा है। पॉपुलर सेलेब्स का एक ग्रुप पहले से ही दीपिका के इस कदम की आलोचना कर चुका है। अब इस लिस्ट में नया नाम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का है, जिन्होंने एक्ट्रेस की राष्ट्र के खिलाफ लोगों के समर्थन पर आलोचना की है।

Bollywood Tadka, Smriti Irani Images

जानकारी के लिए आपको बता दें, 5 जनवरी को अज्ञात नकाबपोश गुंडों ने दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू कैंपस में प्रवेश किया और छात्रों की पिटाई कर दी। उन्होंने यूनिवर्सिटी में तोड़ फोड़ भी मचाई। जिसका देशव्यापी विरोध शुरू हो गया। 7 जनवरी को एक्ट्रेस दीपिका यूनिवर्सिटी पहुंची और छात्रों को अपना समर्थन दिया। 

Bollywood Tadka,Smriti Irani Images

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इंडियन एक्सप्रेस द्वारा आयोजित कॉन्क्लेव में मौजूद थीं। जब उनसे दीपिका के जेएनयू छात्रों का समर्थन करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह किसी को टुकडे टुकड़े गैंग के सपोर्ट में खड़े होने से इनकार नहीं कर सकती हैं। उन्होंने कहा, "दीपिका पादुकोण को ऐसे लोगों के साथ खड़े होने की स्वतंत्रता है जो भारत तेरे टुकडे कहते हैं।"

Bollywood Tadka,Smriti Irani Images

स्मृति ईरानी ने यह भी कहा, “यह हमारे लिए अनएक्सपेक्टेड नहीं था कि वह ऐसे लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत का विनाश चाहते हैं। वो उन लोगों के साथ खड़ी थीं, जो लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर लाठियों से मारते हैं। मैं उन्हें इस अधिकार से नहीं रोक सकती। वह 2011 से कांग्रेस पार्टी का समर्थन करती हैं। इसके बाद भी लोग यदि उनके इस डिसीजन से चौंकते हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें पता नहीं है।" दीपिका की नई फिल्म 'छपाक' आज रिलीज हुई और उनके इस कदम के कारण फिल्म को भी बैकलैश का सामना करना पड़ रहा है।


JNU ViolenceSmriti IraniDeepika PadukoneJNUChhapaakBollywood NewsEntertainment NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity News
loading...