main page

फोटो शेयर करते ही ट्रोल हुईं स्मृति ईरानी, यूजर्स बोले 'एपल की जगह सिंपल कम्प्यूटर यूज क्यों नहीं करतीं '!

Updated 04 July, 2019 12:07:52 PM

केंद्रीय मंत्री और यूपी के अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  केंद्रीय मंत्री और यूपी के अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। गुरुवार 4 जुलाई को भी टीवी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिस की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'बेवजह अच्छे बनो, वजह से तो बहुत बने फिरते हैं'। उनकी बात को कई यूजर्स बहुत अच्छा कह रहे हैं तो वहीं कुछ ने उल्टा उन्हें ही ट्रोल करते हुए लिखा है कि  'एपल की जगह सिंपल कम्प्यूटर यूज क्यों नहीं करतीं '!। दरअसल, इस फोटो में स्मृति के पास एपल का कम्प्यूटर दिखाई दे रहा हैं और इसके बाद से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर नसीहत दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले मॉडलिंग और टीवी सीरियल में एक्टिंग करती थीं। उन्हें टीवी शो 'सास भी कभी बहू थी' से एक नई पहचान मिली थी। इनका पूरा नाम स्मृति जुबिन ईरानी है।  

Bollywood Tadka

 

स्मृति ईरानी ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। कहते हैं कि मॉडलिंग में आने से पहले वह मैकडॉनल्ड्स में वेट्रेस और क्लीनर के पद पर कार्य कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

बाद में स्मृति ईरानी मुंबई चली आयीं, जहां उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में ‘तुलसी’ का किरदार निभाया और चर्चित हुईं। उन्होंने 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद से ही पैसा कमाना शुरू कर दिया था और सौंदर्य प्रसाधन के प्रचार करने लगी थी।  

Bollywood Tadka

रूढ़ीवादी पंजाबी-बंगाली परिवार की तीन बेटियों में से एक स्मृति ने सारी बंदिशें तोड़कर ग्लैमर जगत में कदम रखा था। उन्होंने 1998 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, लेकिन फाइनल में जगह नहीं बना पाईं थीं।  

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

smriti irani trolledImages for smriti iranismriti irani photossmriti iranismriti irani picturesBJP Union Cabinet Minister Smriti Zubin IraniIndian politician smriti irani

loading...