main page

GHKPM: टीवी के इस पॉपुलर शो की एक्ट्रेस ने लिया शो छोड़ने का फैसला, बताई ये खास वजह

Updated 02 June, 2023 10:51:45 AM

हाल ही में स्नेहा भावसार उनके को-एक्टर विहान वर्मा के साथ रिलेशनशिप की अफवाह को खारिज किया और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं। वहीं अब, स्नेहा ने बताया है कि वे ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो को छोड़ रही हैं।

मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस स्नेहा भावसार शो छोड़ने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। स्नेहा ने शो में करिश्मा च्वहाण का रोल प्ले किया है। हाल ही में स्नेहा भावसार उनके को-एक्टर विहान वर्मा के साथ रिलेशनशिप की अफवाह को खारिज किया और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं। वहीं अब, स्नेहा ने बताया है कि वे ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो को छोड़ रही हैं।

एक इंटरव्यू में स्नेहा ने शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए कहा, "शो छोड़ने का मेरा फैसला हाल ही में नहीं लिया गया था। मैं बाहर निकलने का इंतजार कर रही थी क्योंकि मैं कुछ नया करना चाहती थी। मैं शो इसलिए नहीं छोड़ रही हूं क्योंकि मुझे एक और प्रोजेक्ट मिल गया है।"

स्नेहा ने आगे कहा, “मैं केवल नए मौके चाह रही थी क्योंकि यह मेरे लिए नीरस हो गया था क्योंकि मैंने इतने लंबे समय तक इस किरदार को निभाया। मैंने अपनी चिंताओं और व्यू पॉइंट को क्रिएटिव के साथ शेयर किया। लेकिन शो को अचानक छोड़ना पॉसिबल नहीं था। जब शो में लीप लाने की बात आई तो  मेरे क्रिएटिव डायरेक्टर ने मुझसे ये फैसला लेने के लिए कहा कि मैं जारी रखना चाहता हूं या नहीं। तो फिर मैंने फैसला किया कि अगर मेरे बाहर निकलने से ट्रैक पर असर नहीं पड़ेगा, तो मुझे बाहर निकलना अच्छा लगेगा। मैं सही टाइम का इंतजार कर रही था और अब ये आ गया है।"

स्नेहा ने आगे कहा, "मैं कुछ अमेजिंग यादें और एक्सपीरियंस जो मुझे शो से मिला था, घर ले जा रही हूं। सबसे जरूरी चीज जो मैं ले जाऊंगी वह दोस्ती है जो मैंने यहां बनाई थी। हालांकि वे मेरे क्लिग्स हैं लेकिन समय के साथ हम सभी वास्तव में करीब आ गए हैं और ये बॉन्डिंग यकीनन काफी स्ट्रॉन्ग हो गई है। मुझे उन्हें छोड़कर जाने का थोड़ा दुख है लेकिन बंधन अभी भी बना रहेगा।"

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

gum hai kisi ke pyar mainsneha bhawsarleavingshowstar plustv actress

loading...