main page

साउथ एक्टर अल्‍लू अर्जुन को पत्नी स्‍नेहा ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

08 April, 2021 01:20:35 PM

साउथ एक्टर अल्‍लू अर्जुन आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। स्टार्स और फैंस एक्टर को सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं। अल्‍लू अर्जुन की पत्नी स्‍नेहा रेड्डी ने खास अंदाज में एक्टर को बर्थडे विश किया है। स्‍नेहा ने सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. साउथ एक्टर अल्‍लू अर्जुन आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। स्टार्स और फैंस एक्टर को सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं। अल्‍लू अर्जुन की पत्नी स्‍नेहा रेड्डी ने खास अंदाज में एक्टर को बर्थडे विश किया है। स्‍नेहा ने सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka

स्‍नेहा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीरें शेयर कर अल्‍लू अर्जुन को बर्थडे विश किया है। स्‍नेहा स्काई ब्लू आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से स्‍नेहा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अल्‍लू अर्जुन वाइट शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए स्‍नेहा ने लिखा-'हैप्‍पी बर्थडे अर्जुन।' दूसरी तस्वीर में पूरी फैमिली दिखाई दे रही है, ये तस्वीर मालदीव की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्‍नेहा ने लिखा- 'हम सभी तुमसे बहुत प्‍यार करते हैं।' जिसका जवाब देते हुए अर्जुन ने लिखा- 'मैं आप लोगों से और भी ज्‍यादा प्‍यार करता हूं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें अल्‍लू अर्जुन पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्मों के डायरेक्‍टर हैं। अल्‍लू अर्जुन तेलुगू एक्टर चिरंजीवी के भतीजे भी हैं। अल्‍लू अर्जुन ने 2011 में स्‍नेहा से शादी की थी। अल्‍लू अर्जुन फिल्मों में अच्थी पहचान बना चुके थे, लेकिन भी उन्हें स्‍नेहा से शादी करने के लिए कई पापड़ बेलने पड़े थे। स्‍नेहा के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था लेकिन एक्टर ने स्‍नेहा के पिता को मना लिया था। अब दोनों की शादी को 10 साल पूरे हो गए है और दोनों के दो बच्चे अयान और अरहा हैं।

Bollywood Tadka


sneha reddywishesbirthdayhusband allu arjunphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...