main page

ऐश्वर्या राय से तुलना को स्नेहा उल्लाल ने बताया 'PR रणनीति', बोलीं-मैं अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हूं

07 October, 2020 02:17:51 PM

एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। भले ही स्नेहा को लोग उनके नाम से कम जानते हों, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल से तुरंत जान जाते हैं। बता दें स्नेहा उल्लाल की पहचान ही ऐश्वर्या राय की कॉपी से हुई। हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म ‘लकीः नो टाइम फॉर लव’ की एक्ट्रेस स्नेहा ने अपनी ऐश्वर्या से तुलना करने पर खुलकर बात की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। भले ही स्नेहा को लोग उनके नाम से कम जानते हों, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल से तुरंत जान जाते हैं। बता दें स्नेहा उल्लाल की पहचान ही ऐश्वर्या राय की कॉपी से हुई। हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म ‘लकीः नो टाइम फॉर लव’ की एक्ट्रेस स्नेहा ने अपनी ऐश्वर्या से तुलना करने पर खुलकर बात की है।

Bollywood Tadka


स्नेहा उल्लाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, मेरी तुलना किसी से भी की जाए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपनी स्किन में काफी आरामदायक महसूस करती हूं। यह मेरी कई बार पीआर स्ट्रेटेजी भी रही। शायद पीआर टीम का यह करना भी इसके पीछे की एक वजह रही।”

Bollywood Tadka


स्नेहा ने आगे बताया, मैं ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत बड़ी फैन हूं। इंडस्ट्री में जो उन्होंने किया, वो सराहनीय है। लेकिन मैं अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हूं, मैं नहीं चाहती कि कोई मेरी तुलना ऐश्वर्या राय करे।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो स्नेहा ने साल 2005 में सलमान खान की फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव'  से करियर की शुरूआत की थी। इन दिनों एक्ट्रेस वेब सीरीज Expiry Date में नजर आ रही हैं। 
  Bollywood Tadka


Sneha UllalcomparisonAishwarya rai bachchanPR strategyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...