main page

तो ये है अमृता राव और आरजे अनमोल के खुशहाल और स्वस्थ रिश्ते का मंत्र

Updated 20 January, 2022 11:01:41 AM

अमृता राव और आरजे अनमोल रिलेशनशिप लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं क्योंकि वे दर्शकों को ''कपल ऑफ थिंग्स'' के माध्यम से अपनी प्रेम कहानी से रूबरू कर रहे हैं।  उनका शो दिन पर दिन लोकप्रिय होता जा रहा है और प्रशंसक सोशल मीडिया के माध्यम से उनपर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

नई दिल्ली। अमृता राव और आरजे अनमोल रिलेशनशिप लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं क्योंकि वे दर्शकों को 'कपल ऑफ थिंग्स' (C🧿UPLE of Things)के माध्यम से अपनी प्रेम कहानी से रूबरू कर रहे हैं।  उनका शो दिन पर दिन लोकप्रिय होता जा रहा है और प्रशंसक सोशल मीडिया के माध्यम से उनपर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

अपनी परिकथा जैसी कहानी की यात्रा सांझा करने के बाद इस जोड़े ने अब , कैसे हर रिश्ते में सब परफेक्ट नही होता उसी तरह इनके भी कुछ खामियां वाले पहलुओं और उनसे निपटने के अपने तरीके पर बात करने का फैसला किया ।

 अपनी श्रृंखला के एपिसोड 12 के लिए  यह दोनों एकदूसरे के असुरक्षाओं और मतभेदों के बारे में चर्चा करने के लिए आमने सामने बैठे ।  इस बातचीत के दौरान ही अमृता और अनमोल ने हमारे साथ एक स्वस्थ और खुशहाल रिश्ते के अपने रहस्यों का खुलासा किया।

 अनमोल ने एक  निष्कपट स्टार के साथ डेटिंग करने की अपनी असुरक्षा से लेकर उन्हें वह जैसी है वैसे स्वीकृत करना और एक दूसरे के साथ सही संभाषण कितना महत्वपूर्ण है इस बारे में बात की है , यह एपिसोड सभी युवा जोड़ों के लिए एक मार्गदर्शक है।

 एपिसोड पर अपने विचार सांझा करते हुए, वे कहते हैं कि,  "यह हमारे प्रशंसकों का प्यार है, जिसने हमें इस तरह  खुलने पर सहज महसूस किया है।  हम इन असुरक्षाओं को पहली बार साझा कर रहे हैं।  वास्तव में, हमारे परिवार भी हमें पहली बार यह सारी बातें करते हुए देखेंगे।  हमें उम्मीद है कि उतार-चढ़ाव की हमारी यात्रा सभी जोड़ों को प्यार में पड़ने में मदद करेगी। ”

 


Amrita RaoRJ Anmolhealthy relationshipअमृता रावआरजे अनमोल
loading...