main page

'बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ीं..नाजुक हालत के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं सोफिया हयात,बोलीं-मुझे मौत जैसा...

Updated 21 September, 2022 10:20:13 AM

बिग बॉस 7 में नजर आ चुकीं मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात की तबीयत बिगड़ गई है। हेल्थ नाजुक होने के बाद उन्हें चेल्सी और वेस्टमिंस्टर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपनी हेल्थ को लेकर सोफिया हयात ने खुद अपडेट दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 7' में नजर आ चुकीं मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात की तबीयत बिगड़ गई है। हेल्थ नाजुक होने के बाद उन्हें चेल्सी और वेस्टमिंस्टर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपनी हेल्थ को लेकर सोफिया हयात ने खुद अपडेट दिया है। 

 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैं बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी। मेरा हाल फिलहाल ठीक नहीं है। मेरी कुछ मेडिकल जांच कराई गईं हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हर्निया की समस्या हो गई है, जिसके लिए अगले हफ्ते मैं हर्निया स्पेशलिस्ट को दिखाऊंगी। ये मेरे साथ हो सकता है कि क्योंकि अधिक योगा करने की वजह से ये परेशानी मुझे हो सकती है। इस दौरान मैं खुद को आराम दे रही हूं और बड़ी ही सावधानी के साथ वक्त बिता रही हूं। ज्यादा एक्सरसाइज की वजह से मुझे इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 


सोफिया हयात का मानना है कि मेरी तबियत इतनी बिगड़ गई है, जिसकी वजह से एक बार तो मुझे मौत जैसा अनुभव भी हुआ है। मेरे शरीर के सभी अंग धीरे-धीरे खराब हो रहे हैं।


 बता दें, कुछ सालों पहले सोफिया ने शोबीज की दुनिया छोड़ आध्यात्मिकता का रास्ता चुन लिया था। हालांकि, एक साल बाद ही उन्होंने आध्यात्मिकता को त्याग दिया था और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती है।  

Content Writer: suman prajapati

Sofia Hayathospitalizedcritical conditionBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...