main page

बिग बॉस के लिए परफेक्ट होस्ट हैं करण जौहर, अब सलमान खान को कर देना चाहिए क्विटः सोफिया हायत

Updated 12 August, 2021 11:04:29 AM

एक्ट्रेस सोफिया हयात अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में सलमान खान और करण जौहर को लेकर दिए बयान को लेकर सोफिया सुर्खियों में आ गई हैं। बिग बॉस के 7वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकीं सोफिया का कहना है कि अब भाईजान को बिग बॉस के होस्ट से रिटायर हो जाना चाहिए। उनके मुताबिक सलमान खान शो को होस्ट करते हुए ओवर रिएक्ट करते हैं।  सोफिया के मुताबिक, करण जौहर बिग बॉस के लिए सबसे परफेक्ट हैं। उनकी तरफदारी करते हुए सोफिया ने कहा- करण जौहर को बिग बॉस को होस्ट करते देखना

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोफिया हयात अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में सलमान खान और करण जौहर को लेकर दिए बयान को लेकर सोफिया सुर्खियों में आ गई हैं। बिग बॉस के 7वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकीं सोफिया का कहना है कि अब भाईजान को बिग बॉस के होस्ट से रिटायर हो जाना चाहिए। उनके मुताबिक सलमान खान शो को होस्ट करते हुए ओवर रिएक्ट करते हैं। 

 

सोफिया के मुताबिक, करण जौहर बिग बॉस के लिए सबसे परफेक्ट हैं। उनकी तरफदारी करते हुए सोफिया ने कहा- करण जौहर को बिग बॉस को होस्ट करते देखना काफी दिलचस्प रहेगा। करण को ये पता है कि उन्हें लोगों के सामने खुद को कैसे प्रेजेंट करना है। होस्टिंग में करण और सलमान खान की कोई तुलना नहीं है।


सोफिया का कहना है कि सलमान खान का ऑरा कमजोर हो गया है। वे इतने मजबूत नहीं रहे, जितना पहले दिखते थे। वे शो में अक्सर ओवर रिएक्ट करते नजर आते हैं।

 

सोफिया ने आगे कहा कि अगर करण इस शो के होस्ट बनते हैं तो मैं दोबारा शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगी। अगर सलमान खान इस शो को होस्ट करते रहेंगे, तो वे इस शो का हिस्सा कभी भी बनना पसंद नहीं करेंगी। 


सोफिया ने कहा- "मैं अक्सर अपने खाली समय में अपने बिग बॉस के एपिसोड्स को देखती हूं।"


बता दें, सोफिया साल 2013 में बिग बॉस सीजन 7 की पार्टीसिपेंट रह चुकी हैं। शो में एक्ट्रेस अपनी अपीयरेंस को लेकर काफी लोकप्रिय हुई थीं। बिग बॉस के अलावा सोफिया अन्य कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। वे सुपरडूड और कॉमेडी नाइट्स बचाओ का हिस्सा रह चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sofia HayatKaran JoharperfectBigg BossSalman KhanquitshowTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...