main page

सोहा अली खान ने बेटी के साथ सेलिब्रेट की गणेश चतुर्थी, फ्लोरल कुर्ता प्लाजो में बेहद क्यूट दिखीं इनाया

Updated 11 September, 2021 11:02:05 AM

10 सितंबर को गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने अपने घरों में गणपति बप्पा का स्वागत किया। एक्ट्रेस सोहा अली खान के घर भी गणेश जी पधारे। एक्ट्रेस ने इस त्योहार को बेटी इनाया के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोहा ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

मुंबई. 10 सितंबर को गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने अपने घरों में गणपति बप्पा का स्वागत किया। एक्ट्रेस सोहा अली खान के घर भी गणेश जी पधारे। एक्ट्रेस ने इस त्योहार को बेटी इनाया के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोहा ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सोहा लाइट स्काईब्लू आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और हाई बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं इनाया फ्लोरल कुर्ता प्लाजो में बेहद क्यूट लग रही है। दोनों मां-बेटी बेहद प्यारी लग रही हैं। सोहा ने हाथ में छोटे से गणेश जी पकड़े हुए हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सोहा ने लिखा- गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं! जैसा कि हम नई शुरुआत के बारे में सोचते हैं और अपने रास्ते से बाधाओं को दूर करने का प्रयास करते हैं, आइए हम एक जिम्मेदार तरीके से जश्न मनाएं और प्रार्थना करें जो हमें पीछे नहीं हटाता। नियमों का पालन करें, अपने मास्क पहनें, अनुमति से अधिक संख्या में एकत्र न हों - और यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है तो कृपया टीका लगवाएं। #गणेशचतुर्थी। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोहा ने इनाया के जन्म के बाद फिल्मों से दूर बना ली है। एक्ट्रेस अब अपना पूरा टाइम फैमिली के साथ बिताती है। एक्ट्रेस अपना ज्यादा टाइम बेटी इनाया के साथ गुजारती है। सोहा इनाया के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

soha ali khancelebratedganesh chaturthidaughter inaayaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...