main page

सोहा की बेटी इनाया ने क्यूट अंदाज में गाया गायत्री मंत्र, वीडियो वायरल

Updated 31 October, 2019 03:26:14 PM

एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल केमू की बेटी इनाया नौमी खेमू ने भाई दूज के मौके पर क्यूट अंदाज में गायत्री मंत्र का जाप किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इनाया के प्यारी आवाज में गायत्री मंत्र के जाप को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल केमू की बेटी इनाया नौमी खेमू ने भाई दूज के मौके पर क्यूट अंदाज में गायत्री मंत्र का जाप किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इनाया के प्यारी आवाज में गायत्री मंत्र के जाप को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मंगलवार के दिन कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कुणाल अपनी बहन के साथ भाई दूज सेलिब्रेट कर रहे हैं, साथ ही उनकी दो साल की बेटी इनाया गायत्री मंत्र का जाप कर रही है।

 

एक एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखा, ''भाई दूज पर खुशियों के साथ, हैप्पी भाई दूज''

Bollywood Tadka
 
वीडियो पोस्ट होते ही यूजर्स के कंमैंट्स भी आने लगे। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ''अडोरेबल, भगवान तुम पर आशीर्वाद बनाए रखें'', तभी दूसरे ने लिखा, ''इसे कहते हैं भारतीय संस्कार।'' इसी तरह अन्य यूजर्स के भी इनाया को प्यारे-प्यारे कंमैट्स मिले। 

: Smita Sharma

Soha ali khandaughterInayachantinggayatri mantraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...