main page

जमीन पर बैठ नन्हें हाथों से इनाया ने साफ किए अपने खिलौने, सोहा ने शेयर किया लाडली का क्यूट वीडियो

Updated 01 February, 2021 03:30:42 PM

वैसे तो सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान छाए रहते हैं पर अब उनकी छोटी बहन यानी उनकी बुआ सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू भी अपने क्यूट अंदाज और संस्कारों के चलते सुर्खियों में हैं।

मुंबई: वैसे तो सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान छाए रहते हैं पर अब उनकी छोटी बहन यानी उनकी बुआ सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू भी अपने क्यूट अंदाज और संस्कारों के चलते सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में इनाया का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी धमाल मचा रहा है। वीडियो में इनाया अपने खिलौने साफ कर रही हैं। वीडियो को सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में इनाया जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वह टब में पानी और सर्फ डाल कर नन्हें हाथों से अपने खिलौने साफ कर रही हैं। लुक की बात करें तो इनाया ब्लू टाॅप और जींस में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने बालों को बांध रखा है। इनाया के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें सोहा अक्सर इनाया की क्यूट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। सोहा ने 2015 में  कुणाल खेमू से शादी कर ली थी। 2017 में इनाया का जन्म हुआ। इनाया तीन साल की हो गई है।


 

: Smita Sharma

soha ali khancute videodaughterinaaya naumi kemmuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...