main page

सोहा ने बेटी को बनाया Easter egg, टॉयलेट पेपर में लिपटी बेहद क्यूट दिखी इनाया

Updated 17 April, 2022 12:44:44 PM

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सोहा ने Easter Sunday के मौके पर बेटी इनाया के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस का ध्यान खींच रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सोहा ने Easter Sunday के मौके पर बेटी इनाया के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस का ध्यान खींच रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में इनाया टॉयलेट पेपर में लिपटी हुई नजर आ रही है। सोहा ने क्रिएटिविटी दिखाते हुए लाडली को टॉयलेट पेपर में लपेट कर Easter egg बनाने की कोशिश की है। इनाया टॉयलेट पेपर में लिपटी हुई बेहद क्यूट लग रही है। वहीं सोहा ब्ली ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सोहा इनाया के पास घुटनों के बल बैठी हुई है। तस्वीर शेयर करते हुए सोहा ने लिखा- 'माय लिटिल ईस्टर एग इज़ रेडी को हेच।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें ईस्टर संडे के दिन लोग चर्च में जाकर यीशु भगवान से प्रार्थना करते हैं। कहा जाता है कि गुड फ्राइडे के दिन प्रभु यीशु की मृत्य हुई थी, लेकिन ईस्टर संडे के दिन वह फिर से जी उठे थे और इसीलिए तब से ईस्टर संडे मनाया जाता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

soha ali khandaughter inaaya kemmueaster eggBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...