main page

पुण्यतिथि पर पिता मंसूर अली खान को याद कर भावुक हुईं सोहा, मां संग नन्हीं इनाया ने पढ़ी नाना की कब्र पर दुआ

Updated 22 September, 2021 04:05:39 PM

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के पति मंसूर अली खान की आज 10वीं पुण्यतिथी है। आज ही के दिन 2011 में 70 साल की उम्र मे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे मंसूर अली खान पटौदी का निधन हो गया था। आज पिता की पुण्यतिथि पर उनकी बेटी एक्ट्रेस सोहा अली खान ने उनकी कब्र पर पहुंचकर उन्हें याद किया है, जिसकी तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के पति मंसूर अली खान की आज 10वीं पुण्यतिथी है। आज ही के दिन 2011 में 70 साल की उम्र मे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे मंसूर अली खान पटौदी का निधन हो गया था। आज पिता की पुण्यतिथि पर उनकी बेटी एक्ट्रेस सोहा अली खान ने उनकी कब्र पर पहुंचकर उन्हें याद किया है, जिसकी तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


सोहा अली खान अपने पिता की कब्र पर अपनी बेटी इनाया खेमू के साथ पहुंची हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोहा अली खान ने बेटी के साथ पिता की कब्र पर दुआ पढ़ी।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘आप हमारे लिए तब तक मरे नहीं हैं जब तक हम आपको भूल नहीं जाते...’।

Bollywood Tadka


बता दें कि, पटौदी के नवाब मंसूर अली खान को हरियाणा के पटौदी में बने उनके पुश्तैनी महल ‘पटौदी पैलेस’ में ही दफनाया गया था।


Soha Ali khanInayapays tributeMansoor Ali Khandeath anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...