main page

क्रिसमस की तैयारी में जुटी सोहा और कुणाल की लालडी इनाया, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने दिखाई बेटी के हाथों का कला

Updated 06 December, 2020 03:38:00 PM

क्रिसमस आने में अभी कुछ दिन बाकी है लेकिन बच्चों में इसका क्रेज पहले ही देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुणाल खेमु की बेटी इनाया ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू भी कर दी है। सोहा ने क्रिसमस तैयारी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. क्रिसमस आने में अभी कुछ दिन बाकी है लेकिन बच्चों में इसका क्रेज पहले ही देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुणाल खेमु की बेटी इनाया ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू भी कर दी है। सोहा ने क्रिसमस तैयारी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


एक तस्वीर में इनाया पापा कुणाल के साथ मिलकर क्रिसमस ट्री सजाने में लगी हुई है।

Bollywood Tadka

एक अन्य तस्वीर में इनाया स्कैच बनाती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

एक और तस्वीर में क्रिसमस ट्री सज कर कैसा लग रहा है उसकी तस्वीर शेयर की है। सोहा और कुणाल की बेटी इनाया काफी टैलेंटेड हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें सोहा और कुणाल अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं। दोनों ने 2015 में शादी कर ली थी। दोनों की शादी को 5 साल पूरे हो गए हैं। 2017 में इनाया का जन्म हुआ। इनाया तीन साल की हो गई है। सोहा फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Soha ali khanKunal kemmudaughterInayastartedpreparationchristmasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...