main page

लाडले की बर्थडे पार्टी में ट्रांसपेरेंट ड्रेस में छाईं करीना, इनाया समेत नजर आए ये किड्स स्टार्स

Updated 19 December, 2019 05:46:11 PM

बॉलीवुड कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 3 साल हो जाएंगे। बेटे के बर्थडे पर पटौदी खानदान ने ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया है। बता दें तैमूर की बर्थडे पार्टी मुंबई के माउंट मैरी में होने जा रही है। बॉलीवुड स्टार्स अपने किड्स स्टार संग तैमूर की पार्टी में शामिल हो रहे है, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 3 साल हो जाएंगे। बेटे के बर्थडे पर पटौदी खानदान ने ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया है। बता दें तैमूर की बर्थडे पार्टी मुंबई के माउंट मैरी में होने जा रही है। बॉलीवुड स्टार्स अपने किड्स स्टार संग तैमूर की पार्टी में शामिल हो रहे है, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
पार्टी में करीना कपूर बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। इस दौरान करीना बेटे के बर्थडे के लिए काफी एक्साइटड दिखाई दे रही हैं। इस खास मौके के लिए करीना ने ब्लैक के ऊपर व्हाइट डॉट्स वाली शॉर्ट ड्रेस का चुनाव किया है।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं। ट्रांसपेरेंट ड्रेस में से एक्ट्रेस के इनरगार्मेट्स भी नजर आ रहे हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, रेड लिपस्टिक और स्टाइलिश बन एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे है। लुक को कैरी करते हुए करीना कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

करीना के साथ सैफ अली खान भी अपने नवाब को लिए दिखाई दे रहे है। तैमूर ब्लैट टी-शर्ट, व्हाइट पैंट और ब्राउन बूट्स में बेहद क्यूट लग रहे है।

Bollywood Tadka
वहीं सैफ अली खान की सिस्टर भी नन्हे तैमूर की बर्थडे पार्टी के लिए माउंट मैरी पहुंच चुकी हैं। सोहा अली खान इस दौरान ब्लैक और व्हाइट मिडी के साथ ब्लैक जैगिन्ग पहनी हुई है और हाई पोनी से अपने लुक को कम्पलीट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी बेटी इनाया भी बेहद क्यूट लग रही हैं। इस दौरान नन्ही इनाया न्यूड कलर की फ्रॉक में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
फिल्ममेकर करण जौहर बेटे यश जौहर को लेकर पार्टी में शामिल हुए।

Bollywood Tadka
वहीं और भी कई स्टार्स तैमूर की बर्थडे पार्टी में किड्स स्टार्स को साथ लेकर शामिल हुए।

: Smita Sharma

sohakaranother starsspottedtaimurbirthday partykidsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...