main page

सोहम शाह ने अपनी अगली फिल्म में लालू प्रसाद यादव बनने के लिए की इतनी मेहनत

Updated 17 December, 2020 10:53:49 AM

सोहम शाह जो तुंबबाद मे अपने त्रुटिहीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। एक नए रूप के साथ सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लॉकडाउन अवधि का अच्छे से उपयोग किया है...

नई दिल्ली। सोहम शाह जो तुंबबाद मे अपने त्रुटिहीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। एक नए रूप के साथ सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लॉकडाउन अवधि का अच्छे से उपयोग किया है और लालू प्रसाद यादव के चरित्र को दोहराने के लिए एक भौतिक परिवर्तन किया है। वह वर्तमान में भोपाल में लालू की भूमिका में फिट होने के लिए गहन प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं। 

सोहम शाह ने की इतनी मेहतन
 किसी व्यक्ति के रोल को निभाना, जो स्वयं से बहुत अलग है, एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। किरदार की भूमिका मे उतरने के लिए, सोहम शाह न केवल शारीरिक परिवर्तन बल्कि मानसिक परिवर्तन से भी गुजर रहे हैं। अभिनेता के करीबी सूत्र ने साझा किया, आगामी परियोजना के लिए, सोहम शाह एक प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ - लालू प्रसाद यादव की भूमिका निभाने जा रहे हैं। लोग शो में उनकी कई परतें देखेंगे। इस कार्य के लिए, सोहम एक सख्त दिनचर्या का पालन कर रहे हैं। इस बार निर्माताओं ने उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा है और सोहम वांछित बॉडी को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

2021 में होगी रिलीज
विनायक राव (तुंबबाद), नवीन (शिप ऑफ़ थीसस) और वेदांत मिश्रा (तलवार) जैसे पात्रों की सफलता के बाद सोहम शाह एक बार फिर से सभी के लिए एक लीडिंग OTT प्लेटफॉर्म पर वेब-सीरीज़ में एक राजनेता के अद्वितीय अवतार के साथ सभी को प्रभावित करेंगे। राजनीतिक ड्रामा को 2021 में रिलीज किया जायेगा अभिनेता निश्चित रूप से अपने लुक से सभी को आश्चर्यचकित करने वाले हैं।


Soham Shahसोहम शाहphysical transformationLalu Prasad Yadav
loading...