main page

महारानी 2 के भीमा भारती के रूप में सोहम शाह ने की अपने नए लुक में जबरदस्त वापसी

Updated 16 July, 2022 03:16:58 PM

महारानी के पावरफुल लेकिन कॉम्प्लेक्स भीमा भारती के रूप में सोहम शाह ने खुद को साबित किया। इस सीरीज की सफलता के बाद अब ''महारानी 2'' भी तैयार है और हाल में सामने आए इसके टीजर की बात हर कोई कर रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महारानी के पावरफुल लेकिन कॉम्प्लेक्स भीमा भारती के रूप में सोहम शाह ने खुद को साबित किया। इस सीरीज की सफलता के बाद अब 'महारानी 2' भी तैयार है और हाल में सामने आए इसके टीजर की बात हर कोई कर रहा है। 

शो के साथ सोहम शाह ने साबित किया कि कैसे बिना स्टीरियोटाइप हुए और ओरिजिनालिटी के साथ प्रभाव डालने की ज़रूरत नहीं है - शो के दूसरे सीज़न में, अभिनेता नए जोश और बिल्कुल नए अवतार के साथ वापस आ गए हैं। इस लुक में उन्होंने दाढ़ी और मूंछें कैरी की हैं और कहना गलत नही होगा कि भीमा भारती के उनके इस नए लुक ने सभी को क्यूरियस कर दिया है।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा, "जेल के ताले टूटेंगे, भीमा भारती छुटेंगे!
@iamhumaq हम अपनी सत्ता फिर से लेने आ रहे हैं, तैयार हो जाए #MaharaniS2 @subkapoor"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sohum Shah (@shah_sohum)

निस्संदेह सोहम एक कमाल के मेथड एक्टर जो अपने किरदारों को निभाने के लिए उसकी गहराई तक में उतर जाते हैं और किरदार के लिए उनका ये बदलाव स्क्रीन्स पर साफ नजर आता हैं।

शिप ऑफ थीसियस में बहुमुखी भूमिकाओं के बाद, जिसके लिए उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, सिमरन, तुम्बाड, बार्ड ऑफ ब्लड, द बिग बुल के बाद अब महारानी में  सोहम शाह वास्तव में एक बिल्कुल अलग कलाकार के रूप में खड़े हैं जो एक्सपेरिमेंट्स करने से नहीं डरते हैं।

बता दें, सोहम शाह के पास एक एक्टर और एक निर्माता की क्षमता में एक रोमांचक लाइन-अप हैं। इस तरह से 'महारानी 2', फीचर फिल्म 'साना' और कई दूसरें प्रोजेक्ट्स के साथ सोहम के लिए ये साल काफी बिजी रहने वाला हैं।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Sohum Shahnew lookMaharani 2Bhima Bhartiमहारानी 2भीमा भारतीसोहम शाह

loading...