main page

शीशे में अपना चेहरा देख ने खोला व्रत,रेड साड़ी..मांग में सिंदूर..दुल्हन की तरह सज खुद से शादी रचाने वाली क्षमा बिंदु ने ऐसे मनाया पहला करवा चौथ

Updated 18 October, 2022 11:59:51 AM

गुजरात की क्षमा बिंदु ने इसी साल जूम में शादी रचाई थी। वहीं अब क्षमा बिंदु ने 14 अक्टूबर को करवा चौथ सेलिब्रेट किया। इसी तस्वीरें उन्होंने हाल ही में शेयर की हैं। तस्वीरों में क्षमा बिंदु रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं। मांग में सिंदूर,  नथ, सोने के गहने मांग टीका लगाए क्षमा प्यारी लग रही हैं।

मुंबई: गुजरात की क्षमा बिंदु ने इसी साल जूम में शादी रचाई थी। वहीं अब क्षमा बिंदु ने 14 अक्टूबर को करवा चौथ सेलिब्रेट किया। इसी तस्वीरें उन्होंने हाल ही में शेयर की हैं। तस्वीरों में क्षमा बिंदु रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

मांग में सिंदूर,  नथ, सोने के गहने मांग टीका लगाए क्षमा प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में उनके हाथ में छलनी भी नजर आ रही है, जिससे वह शीशे में खुद को देख रही हैं। इसके साथ वह मिठाई खाकर अपना व्रत तोड़ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में क्षमा ने लिखा- 'आज पहला करवा चौथ मनाया, मैंने खुद को आईने में देखा, अपना खोया गुरूर नजर आया, हैप्पी करवा चौथ।'

Bollywood Tadka

वड़ोदरा की रहने वाली क्षमा बिंदु के इंस्टाग्राम पर 30 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पप अपनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जून में क्षमा बिंदु ने खुद से रचाई थी। शादी के दौरान हल्दी, मेहंदी की रस्में हुईं, क्षमा ने फेरे भी लिए लेकिन दूल्हा और दुल्हन वो खुद ही थीं। यह भारत में इस तरह की पहली शादी है।


 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

sologamy girlkshama binduCelebrateFirstkarwa chauthBollywood Offbeat

loading...