main page

हिमांशी खुराना की कार पर किसी अनजान ने किया हमला तो एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास, बोलीं 'तुमने क्या सोचा, मुझे बर्बाद करोगे'

Updated 05 July, 2020 02:26:23 PM

''बिग बॉस 13'' फेम हिमांशी खुराना सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने से जुड़े वीडियो और फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इस बार हिमांशी अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बताया कि कुछ अनजान लोगों ने उनके कार पर हमला कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने से जुड़े वीडियो और फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इस बार हिमांशी अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बताया कि कुछ अनजान लोगों ने उनके कार पर हमला कर दिया।

Bollywood Tadka


हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राप स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''पिछली रात चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान मेरी कार के टायरों को किसी ने गोद दिया। तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे, तुम इन छोटी चीजों से मुझे काम करने से रोक नहीं सकते और न ही डरा सकते हो। आगे के लिए बेस्ट लक। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।''

Bollywood Tadka


बता दें पंजाबी मशहूर सिंगर हिमांशी खुराना बिग-बॉस 13 के बाद खूब सुर्खियों में आईं। आसिम और हिमांशी की जोड़ी बिग बॉस के घर के अंदर को फैंस ने खूब प्यार दिया था। बीते दिनों उनका न्यू सॉन्ग ‘ख्याल रखया कर’ रिलीज हुआ था, जिसने यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचाया था।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

someoneattackedHimanshi KhuranacarTelevision NewsTelevision  News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...