main page

सिद्धांत कपूर ने दी आर्यन खान के दोस्त जैसी दलील! खुद का बचाव करते हुए बोले-'किसी ने ड्रिंक-सिगरेट में ड्रग्स मिला मुझे दी'

Updated 15 June, 2022 11:36:58 AM

बाॅलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर पर हाल ही में रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। 12 जून की रात  बेंगलुरुचल रही रेव पार्टी में छापेमारी कर वहां से सिद्धांत को गिरफ्तार किया था। सिद्धांत के अलावा 5 और लोगों को ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया था। हालांकि 24 घंटों के अंदर ही सिद्धांत और बाकि पकड़े गए लोगों को जमानत मिल गई थीं। वहीं अब सिद्धांत ने ड्रग लेने का आरोप लगने पर पुलिस को क्या बताया इस बारे में जानकारी सामने आई है। पुलिस पूछताछ में सिद्धांत ने अपने बचाव में ज

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर पर हाल ही में रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। 12 जून की रात  बेंगलुरुचल रही रेव पार्टी में छापेमारी कर वहां से सिद्धांत को गिरफ्तार किया था। सिद्धांत के अलावा 5 और लोगों को ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया था। हालांकि 24 घंटों के अंदर ही सिद्धांत और बाकि पकड़े गए लोगों को जमानत मिल गई थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब सिद्धांत ने ड्रग लेने का आरोप लगने पर पुलिस को क्या बताया इस बारे में जानकारी सामने आई है। पुलिस पूछताछ में सिद्धांत ने अपने बचाव में जो दलीलें दी वह कही ना कहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट जैसी थीं। सिद्धांत ने पुलिस से कहा कि उन्‍हें वहां ड्रग्स के मौजूदगी की जानकारी नहीं थी।

Bollywood Tadka

सिद्धांत ने पुलिस को ये भी बताया कि बैंगलुरु में उनके कई दोस्त हैं। पुलिस ने सिद्धांत और अन्य चार आरोपियों के मोबाइल फोन जब्त कर जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ड्रग सप्लाई के एंगल से भी जांच कर रह है। होटल के मालिक और रेव पार्टी के आयोजकों को नोटिस भेजा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Bollywood Tadka

सिद्धांत ने पुलिस को बताया कि उन्हें नहीं मालूम था कि उनकी शराब और सिगरेट में ड्रग्स मिलाकर दिया गया है। वो पहले भी कई बार बैंगलुरु की पार्टियों में बतौर डीजे जा चुके हैं। जिस होटल से उन्हें गिरफ्तार किया गया था, वहां भी वो चौथी बार गए थे। डीसीपी भिमाशंकर द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बताया कि उन्हें पार्टी में पहुंचे अन्य मेहमानों की लिस्ट मिल गई है। संदिग्ध लोगों को बुलाकर उनसे पूछताछ की जाएगी।

Bollywood Tadka

पिछले साल अक्टूबर में मुंबई में गोवा जा रही क्रूज़ पर एनसीबी ने छापेमारी की थी और वहां से ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया था। इस केस में आर्यन के फ्रेंड अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था और उन्होंने भी पूछताछ में कुछ ऐसी ही बात कही थी।

 

 

अरबाज ने कहा था कि उन्‍होंने पार्टी में सिगरेट पी थी और ड्रग्स के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हालांकि अरबाज के पास से एनसीबी ने छोटी मात्रा में ही सही ड्रग्‍स बरामद किया।  पिछले महीने ही एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी गई है लेकिन अरबाज को मामले में आरोपी बनाया गया है।


 

Content Writer: Smita Sharma

siddhanth kapoorstatementdrug casepoliceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...