main page

शूटिंग को दौरान गुजरात में जवानों से मिले दीपक-सोमी,तस्वीरें आईं सामने

Updated 23 February, 2019 04:18:32 PM

रियलिटी शो बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर और सोमी खान की जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। चाहे बिग बॉस 12 को खत्म हुए काफी टाइम हो गया है, लेकिन इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर और सोमी खान की जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। चाहे बिग बॉस 12 को खत्म हुए काफी टाइम हो गया है, लेकिन इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हीं में से एक हैं सोमी खान और दीपक ठाकुर। दोनों गुजरात के भुज में मस्ती करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka, सोमी खान इमेज, सोमी खान फोटो, सोमी खान पिक्चर

इस दौरान की तस्वीरें दीपक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए दीपक ने कैप्शन में लिखा-  भगवान भी कितने सॉलिड कलाकार हैं मतलब बड़ी शिद्दत से बनाया है इस जगह को वैसे पाकिस्तान यहां से करीब है तो क्या बोलते हैं आपलोग। 

Bollywood Tadka,दीपक ठाकुर इमेज, दीपक ठाकुर पिक्चर, दीपक ठाकुर फोटो,

 

जानकारी के लिए बता दें कि यहां दोनों एक एलबम की शूटिंग के लिए गए हैं। दोनों जल्द ही भजन सम्राट अनूप जलोटा और गायक डॉक्टर रीना मेहता के म्यूजिक एलबम 'केसरिया' में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka,दीपक ठाकुर इमेज, दीपक ठाकुर पिक्चर, दीपक ठाकुर फोटो

बता दें कि बिग बॉस के घर में जब विकास गुप्ता गए थे तो उन्होंने सोमी खान को बिहार की बहू भी कह दिया था। दीपक भी सोमी को काफी पसंद करते थे। दीपक ठाकुर के पिता ने साफ शब्दों में कह दिया था कि दोस्ती तक ही दोनों के रिश्ते को रजामंदी है। 

Bollywood Tadka,दीपक ठाकुर इमेज, दीपक ठाकुर पिक्चर, दीपक ठाकुर फोटो

 

Bollywood Tadka,दीपक ठाकुर इमेज, दीपक ठाकुर पिक्चर, दीपक ठाकुर फोटो, सोमी खान इमेज, सोमी खान फोटो, सोमी खान पिक्चर

 

: Smita Sharma

somi khan hindi newsdeepak thakur hindi newsromancebhuj gujaratLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...