main page

बेटे जेह ने मां को योगा सेशन में किया डिसट्रेक्ट, करीना ने शेयर किया प्यारा क्लिप

Updated 12 December, 2022 03:30:48 PM

करीना कपूर खान आज अपने सुबह के योग सेशन के दौरान अपने बेटे जेह अली खान से डिसट्रेक्ट हो गईं।

मुंबई। एक्ट्रेस करीना कपूर खान के सुबह के योग सेशन में आज एक खास बात रही। स्टार की योग ट्रेनर अंशुका परवानी ने करीना का मुंबई में अपने घर पर एक डिफिकल्ट योग आसन की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे करीना के छोटे जहांगीर अली खान ने खास बना दिया। क्लिप में दिखाया गया है कि जेह करीना को योगा करते हुए देख रहा है।

Bollywood Tadka

सोमवार को, करीना कपूर की योग ट्रेनर अनुष्का परवानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अभिनेत्री के साथ अपने वर्कआउट सेशन का एक क्लिप शेयर किया। अंशुका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "कैप्शन की जरूरत नहीं @kareenakapoorkhan। मेरा सप्ताह शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका #YogaBaby #KareenaKapoorKhan #AnshukaYoga।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

क्लिप की शुरुआत में देखा जा सकता है कि करीना अपने योगा पोज़ में हैं और जेह मां के बगल में बैठता है और उन्हे देखता है। कुछ सेकंड के बाद, जेह अपनी मां के पेट के नीचे क्रोल करने लगता है। फिर करीना मुस्कुराते हुए योगा पोज़ से हट कर खड़ी हो जाती हैं। साथ ही करीना ने वर्कआउट सेशन के लिए हॉट पिंक रेसरबैक स्पोर्ट्स ब्रा और मैचिंग टाइट्स पहनी थी।

जेह अली खान करीना कपूर खान और सैफ अली खान के सबसे छोटे बेटे हैं। इस कपल ने 21 फरवरी, 2021 को जेह का स्वागत किया था। उनका बड़ा बेटा तैमूर अली खान है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

KAREENA KAPOOR KHANJeh Ali Khanadorable yoga partnerworkout videoperforms difficult asana

loading...