main page

अजय की फिल्म के प्रोड्यूसर की BMW से हुआ ट्रैफिक पुलिस पर जानलेवा हमला, FIR दर्ज

Updated 04 June, 2019 04:21:48 PM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार के प्रोड्यूसर एनआर पचीसिया को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो एनआर पचीसिया के ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के एक अफसर ने बीएम डब्लू कार चालक पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार के प्रोड्यूसर एनआर पचीसिया को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो एनआर पचीसिया के ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के एक अफसर ने बीएमडब्लू कार चालक पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके साथ कार चला रहे ड्राइवर ने नियमों का उल्लंघन करते हुए गाड़ी उनपर चढ़ाने की कोशिश की। जब मामले की जांच की गई तो पाया गया कि फिल्म प्रोड्यूसर एनआर पचीसिया इस बीएमडब्लू कार के मालिक हैं।

Bollywood Tadka

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में ट्रैफिक पुलिस अफसर ने कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में पचीसिया का नाम शामिल नहीं किया गया है। अब ये पता लगाया जा रहा है कि इस गाड़ी को कौन चला रहा था। पुलिस ने इस मामले में रैश ड्राइविंग और दूसरे की जान को जोखिम में डालने के जुर्म में आईपीसी की धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka

इसी के साथ उस पर मोटर व्हीकल्स एक्ट की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। ट्रैफिक पुलिस अधिकारी संजय शाह के अनुसार, ये मामला 30 मई का है। वह सुबह 9 बजे खार पश्चिम के रोड नंबर 13 में अपनी ड्यूटी दे रहा था जब एक कार नो एंट्री जोन में घुसने लगी। कार को रोकने पर ड्राईवर ने तेजी से कार की स्पीड बढ़ा दी और वहां से भाग निकला।

 

Bollywood Tadka

अफसर ने बताया कि यहां वो बुरी तरह से जख्मी हो सकते थे लेकिन बाल-बाल बच गए। इसके बारे में उन्होंने खार रेसिडेंट्स एसोसिएश को बताया जिन्होंने उन्हें एफआईआर दर्ज कराने की सलाह दी। एक पुलिस अफसर ने कहा कि वो ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये कार प्रोड्यूसर पचीसिया चला रहे थे या उनका ड्राईवर। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही गई है। बता दें कि पचीसिया ने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। उन्होंने तुषार कपूर और आयशा टाकिया की 'क्या लव स्टोरी' और सनी देओल की 'जो बोले सो निहाल' समेत कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

: Smita Sharma

son of sardarproducertraffic copfir filedajay devganNr PachisiaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...