main page

सोना महापात्रा को मिला स्पेस एजेंसी का इन्विटेशन, बनी पहली इंडियन सिंगर

15 January, 2020 07:09:27 PM

सिंगर सोना महापात्रा को पेरिस में इसरो द्वारा भारतीय उपग्रह प्रक्षेपण के लिए फ्रांसीसी अंतरिक्ष एजेंसी एरियन द्वारा इन्वाइट किया गया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सिंगर सोना महापात्रा को पेरिस में इसरो द्वारा भारतीय उपग्रह प्रक्षेपण के लिए फ्रांसीसी अंतरिक्ष एजेंसी एरियन द्वारा इन्वाइट किया गया है।

Bollywood Tadka, Sona Mohapatra Images, Sona Mohapatra Photos,  Sona Mohapatra Pictures

सोना ने कहा, “स्पेस के लिए मेरा बचपन से अट्रैक्शन था, इस बात को मेरे फ्रेंड सर्किल में सभी अच्छी तरह जानते हैं। छोटी उम्र के बच्चों से जब पूछो कि उन्हें क्या बनना है! तो वह सीधे कहते हैं एस्ट्रोनॉट। इंडियन नेवी में एस्ट्रो और रडार नेविगेशन एक्सपर्ट और टीचर होने के नाते मेंरे पिता का सितारों से गहरा संबंध है। वह हमें तीन बहनों को लॉन में बैठा स्टार क्विज़ करते थे…मैंने इंजीनियरिंग की और आखिरकार मैंने म्यूजिक में अपना करियर बनाया। इसके बाद भी स्पेस के प्रति मेरा अट्रैक्शन कम नहीं हुआ। मैं खुद को सौभाग्यशाली समझती हूं कि मैं अपनी भागीदारी से इस इवेंट में एक छोटे से तरीके से योगदान कर सकूंगी” 

Bollywood Tadka, Sona Mohapatra Images, Sona Mohapatra Photos,  Sona Mohapatra Pictures
इसरो और यूरोपीय स्पेस एजेंसी एरियनस्पेस संचार उपग्रह जीसैट 30 के प्रक्षेपण के साथ अंतरिक्ष मिशन 2020 के लिए तैयारी शुरू करेंगे। 3,357 किलोग्राम का 'जीसैट 30' भारतीय संचार उपग्रह है, जिसे एरियन 5 रॉकेट 17 जनवरी को लॉन्च करेगा। सिंगर डेली लाइफ में स्पेस और साइंस की इम्पोर्टैन्सी और रेलेवेंस पर भी बात करेगा। उन्हें लगता है कि वैदिक साहित्य में ध्वनि और अंतरिक्ष के बीच गहरा संबंध है।


Sona MohapatraInvitationFrench Space AgencyArianeISROBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...