main page

सलमान खान का ट्वीट देख आग बबूला हुई सोना महापात्रा, ट्विटर से हटाने की कर डाली अपील

Updated 08 March, 2019 10:57:35 AM

सिंगर सोना महापात्रा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। इस बार सोना ने सलमान खान को आड़े हाथ लिया है।  हाल ही में सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कैटरीना कैफ संग एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो के उन्होंने लिखा था- And its a wrap for #Bharat। सलमान का यह ट्वीट सोना के टाइमलाइन पर दिख रहा था।

मुंबई: सिंगर सोना महापात्रा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। इस बार सोना ने सलमान खान को आड़े हाथ लिया है।  हाल ही में सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कैटरीना कैफ संग एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो के उन्होंने लिखा था- And its a wrap for #Bharat। सलमान का यह ट्वीट सोना के टाइमलाइन पर दिख रहा था। दरअसल, सोना सलमान को ट्विटर पर फॉलो नहीं करती हैं। लेकिन बार-बार उनकी ये पोस्ट दिखने के चलते सोना भड़क गईं और उन्होंने इस बात की शिकायत ट्वीटर से कर दी। उन्होंने अपने एक स्क्रीनशॉट शेयर करके ट्विटर से अपील की है कि अपने एल्गोरिदम को सजग करें और उनके टाइमलाइन पर एडवरटाइज न करें। सोना ने जो स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है उसमें बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान का ट्विटर हैंडल दिखाई दे रहा है।

 

 
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोना ने सलमान पर ऐसा बयान दिया हो। काला हिरण मामले के दौरान, उन्होंने सलमान का नाम लिए बिना ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला था और कहा था, तो… क्या डैडी अब उनकी जगह पर माफी मांगेंगे? क्या हो रहा है ये इंडस्ट्री में? कब होगी बेल? अब कब होगी अगली ब्लॉकबस्टर रिलीज? दबंग कॉन्सर्ट के दौरे की तारीखें? बिग बॉस? चैरिटी ड्राइव।

: Konika

Sona MohapatraComplainedsalman khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...