main page

सोना महापात्रा की आपबीती: जब सीनियर ने सिंगर के ब्रा साइज पर कसी थी फब्ती, बोलीं- मुझे B**bs कवर करने को कहा

Updated 24 November, 2020 11:37:19 AM

अपने बेबाक बयानों और ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देकर हमेशा चर्चा में रहने वाली फेमस सिंगर सोना महापात्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कॉलेज के दिनों में खुद के साथ हुए सेक्शुअल मिसकंडक्ट को फैंस के साथ शेयर किया।

मुंबई: अपने बेबाक बयानों और ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देकर हमेशा चर्चा में रहने वाली फेमस सिंगर सोना महापात्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कॉलेज के दिनों में खुद के साथ हुए सेक्शुअल मिसकंडक्ट को फैंस के साथ शेयर किया। सोना ने अपने एक हालिया ट्वीट्स में बताया है कि उन्हें कॉलेज के दिनों में क्या-क्या झेलना पड़ा था। सिंगर ने सोशल मीडिया पर लोगों से भी  खुद के साथ घटी ऐसी घटनाओं को शेयर करने को कहा है।

Bollywood Tadka

जब सीनियर ने सोना के ब्रा साइज पर कसी थी फब्ती

काॅलेज के दिनों को याद करते हुए सिंगर ने ट्वीट कर लिखा- 'जब मैं बीटेक इंजिनियरिंग कर रही थी तो मैं माइक्रोप्रोसेसर लैब की तरफ एक खादी का हरा कुर्ता और सलवार पहन कर जा रही थी। तब वहां पर सारे सीनियर सीटियां बजाते थे और जोर से बोलकर मेरे ब्रा साइज का अंदाजा लगाते थे।' सोना ने अपने कपड़ों का डिस्क्रिप्शन देकर यह बताने की कोशिश की है कि उन्होंने किसी भी तरह के रिवीलिंग कपड़े नहीं पहने थे लेकिन फिर भी उन्हें सेक्शुअल कॉमेंट्स सुनने को मिले। 

Bollywood Tadka

 


'B**bs' कवर करने को कहा गया

सोना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- 'इस सब के बाद एक 'शुभचिंतक' मेरे पास आईं और उन्होंने मुझसे कहा कि मैंने ठीक से दुप्ट्टा पहनकर अपनी छातियों को पूरी तरह क्यों नहीं ढका है।' 

Bollywood Tadka

 

म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और सिंगर कैलाश खेर पर सनसनीखेज आरोप

बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान सोना ने म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और सिंगर कैलाश खेर पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे।हालांकि इसके लिए सोना महापात्रा को काफी ट्रोल भी होना पड़ा था। सोना महापात्रा अक्सर महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर खुलकर ट्वीट करती हैं। 
 

: Smita Sharma

Sona Mohapatrarecalls facingmisconductcollegeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...