main page

ट्रोलर्स की फटकारः आयरा के लुक का मजाक उड़ाने वाले यूजर्स पर बरसीं सोना मोहापात्रा, कहा- 'अपनी हारी हुई जिंदगी का जहर फैलाना छोड़कर...

Updated 29 January, 2022 01:32:44 PM

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने प्राइवेट लाइफ और हेटर्स के कमेंट्स को लेकर एक वीडियो शेयर किया, जिसकी सिंगर सोना मोहापात्रा ने सराहना की तो कई लोगों ने सिंगर को ही बेवकूफ बता दिया। इस पर भड़की सोना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी खूब क्लास लगाई।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने प्राइवेट लाइफ और हेटर्स के कमेंट्स को लेकर एक वीडियो शेयर किया, जिसकी सिंगर सोना मोहापात्रा ने सराहना की तो कई लोगों ने सिंगर को ही बेवकूफ बता दिया। इस पर भड़की सोना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी खूब क्लास लगाई।

Bollywood Tadka
 
दरअसल, सोना मोहापात्रा ने आयरा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, गुड़िया डॉली। सोना के कमेंट पर एक यूजर ने लिखा, तुझे ये डॉली कहां से लग रही है बेवकूफ।


इस पर सोना ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, आपके पास जाहिर तौर पर कुछ नहीं है, फ्रस्टेट होकर यहां पर अपनी हारी हुई जिंदगी का जहर फैला रहे हैं। जाओ कुछ काम सीखो और करो। लूजर बनकर अपने मां-बाप को नीचा मत दिखाओ।

 

बता दें, आयरा ने अपने लेटेस्ट वीडियो में फैंस को प्राइवेसी के लिए जागरुक किया। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं पब्लिकली शेयर करने पर बात कर रही हूं। इस बात की तसल्ली कर लो कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं। इस पर आप सोचिए कि क्या आप वाकई में ये करना चाहते हैं। ये बहुत जरुरी है कि आप मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करें लेकिन इससे पहले आप खुद लड़िए।

Content Writer: suman prajapati

Sona MohapatraslamsIra KhanlooksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...