main page

एक बार फिर कंगना पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोलीं 'किसी की मौत का इस्तेमाल कर लोगों की नजरों में मसीहा बनना सही नहीं'

Updated 19 September, 2020 12:21:53 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना के बयानों पर कोई उनका सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें खरी-खोटी सुना रहा है। सिंगर सोना मोहपात्रा जो पहले ही रिया को लेकर कंगना पर भड़क चुकी हैं, हाल ही में एक बार फिर उन्होंने एक्ट्रेस पर अपनी भड़ास निकाली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना के बयानों पर कोई उनका सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें खरी-खोटी सुना रहा है। सिंगर सोना मोहपात्रा जो पहले ही रिया को लेकर कंगना पर भड़क चुकी हैं, हाल ही में एक बार फिर उन्होंने एक्ट्रेस पर अपनी भड़ास निकाली है।

 Bollywood Tadka


सोना मोहपात्रा ने ट्वीट करते हुए कहा,  'किसी को माफिया बताना, सस्ती कॉपी कहना, सॉफ्ट पार्न स्टार बता देना। किसी की मौत का इस्तेमाल कर लोगों की नजरों में मसीहा बनने का ये असफल प्रयास है। ऐसा कर तुम हिंदू धर्म को बढ़ावा नहीं दे पाओगी। बल्कि एक खराब उदाहरण पेश करोगी।'


बता दें इससे पहले कंगना ने जब अपने एक ट्वीट में रिया को छोटी-मोटी नशेड़ी कहा था तो सोना ने काफी आपत्ति जताई थी। ये पहली बार नहीं है जब सोना मोहपात्रा ऐसे किसी पर भड़की हों। इससे पहले भी सिंगर एक्टर सलमान खान और सचिन तेंडुलकर जैसी कई हस्तियों की फटकार लगा चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Sona MohapatraKangana ranautBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...