main page

सोनाक्षी सिन्हा को भी रास आई अनन्या पांडे की मुहिम "सो पॉजिटिव"

Updated 02 November, 2019 07:37:26 PM

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की पहल सो पॉजिटिव (So positive) को लोगों द्वारा खूब सरहाया जा रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर बुलिंग के खिलाफ एक कदम उठाया है...

नई दिल्ली। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की पहल सो पॉजिटिव (So positive) को लोगों द्वारा खूब सरहाया जा रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर बुलिंग के खिलाफ एक कदम उठाया है। सो पॉजिटिव ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) की सरहाना करते एक पोस्ट साझा किया है जिन्होंने बुलिंग के खिलाफ खुल कर अपनी बात रखी है। 

 

अभिनेत्री ने इस पर खुल कर बात की है कि किस तरह वह सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हो चुकी हैं और बुलिंग के खिलाफ स्टैंड लेना कितना महत्वपूर्ण है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि कैसे वह सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हुई और कैसे उनके लुक और वजन का मज़ाक उड़ाया गया है।

 

अभिनेत्री ने खुलकर यह भी बताया कि किस तरह उन्हें तंग किया गया था और साथ ही, सोनाक्षी ने लोगों से आग्रह किया है कि वे इस तरह के बेफिजूल ट्रोल से खुद को प्रभावित न होने दे। हाल ही में इस वर्ष गांधी जयंती के अवसर पर जो दिलचस्प रूप से देश के स्वच्छ भारत अभियान (Swachh Bharat Abhiyan) की 5वीं वर्षगांठ भी थी।

 

अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक जानकारीपूर्ण वीडियो के साथ "स्वच्छ सोशल मीडिया" अभियान की शुरुआत की है, जहां अभिनेत्री सोशल मीडिया बुलिंग के अंजाम और अपने इस अभियान के साथ उसके समाधान के बारे में बात करती हैं।   

: Chandan

Ananya PandeySonakshi sinhaSo PositiveSocial MediaBollywood newsस्वच्छ सोशल मीडिया अभियान

loading...