main page

Double XL teaser: 'फैट शेमिंग' पर लड़कों के छक्के छुड़ाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

Updated 22 September, 2022 12:44:22 PM

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर डबल एक्सएल 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए है तैयार

नई दिल्ली। टी- सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अज़ीज़ की फिल्म ने लंबे इंतज़ार के बाद फाइनली डबल एक्सल (Double XL) का टीजर आज रिलीज़ किया। इस स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। बॉडीवेट जैसे स्टीरियोटाइप सवाल आज भी हमारे समाज में बहुत ही मजाकिया तरीके से लोगों को परेशान करते आए हैं। इस टीजर के साथ निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। आपको बता दें यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

 

भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट की गई फिल्म डबल एक्सएल दो प्लस-साइज महिलाएं, एक जो उत्तर प्रदेश से है और दूसरी जो अर्बन न्यू दिल्ली से हैं और वे एक ऐसे समाज से हैं जहां उन्हें अक्सर एक महिला के रूप में उनकी साइज के साथ सुंदरता या आकर्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है। इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है इस फिल्म के लिए उन्होंने वजन भी बढ़ाए हैं ताकि वे अपने किरदार को वास्तविक रूप दे सकें। इस फिल्म में उनके साथ जहिर इकबाल, महत राघवेंद्र नज़र आयेंगे।

 

फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है। डबल एक्सएल एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है। फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ,विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने प्रोड्यूस किया है।  डबल एक्सएल 14 अक्टूबर 2022 को आपके नजदीकी थिएटर में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Content Writer: Deepender Thakur

Film Double XLDouble XL teaserHuma QureshiSonakshi SinhaDouble XL release date

loading...