main page

बाइक पर घूमने निकलीं सोनाक्षी ने दिखाया VIP कल्चर, यूजर्स बोले-'क्या मजाक है, लोग परेशान हो रहे हैं'

Updated 01 February, 2020 12:44:37 PM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को अक्सर अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। आए दिन सोनाक्षी की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में ''दबंग गर्ल'' की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में सोनाक्षी बाइक चलाती दिख रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को अक्सर अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। आए दिन सोनाक्षी की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में 'दबंग गर्ल' की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में सोनाक्षी बाइक चलाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

सोनाक्षी बुलेट बाइक से एक्ट्रेस करीना कपूर के रेडियो शो व्हॉट वुमन वॉन्ट के सेट पर पहुंची। वह रेड कलर की बुलेट बाइक से सेट पर पहुंची। बाइक चलाते हुए सोनाक्षी सिन्हा के वीडियो भी सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। सोनाक्षी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें उनके वीआईपी कल्चर के लिए ट्रोल किया। 

Bollywood Tadka

वीडियो पर कमेेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा-'इंडिया में स्टार्स को बेवजह का इतना महत्व देते हैं।' एक और यूजर ने कमेंट में लिखा- 'क्या ये मजाक है ? इससे लोग परेशान हो रहे हैं और उन्हें ट्रैफिक नियम नहीं पता हैं।' एक यूजर ने लिखा- 'इस पूरी नौटंकी के साथ व्यस्त रोड।' 

Bollywood Tadka

इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनाक्षी को इस तरह बाइक चलाने पर ट्रोल किया है। सामने आए इस वीडियो में  सोनाक्षी जहां बाइक चला रही हैं वहीं बॉडीगार्ड और तमाम मीडियाकर्मी सोनाक्षी के पीछे-पीछे चल रहे हैं। जिसके कारण रोड में चल रहे लोगों को जाम और दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में सोनाक्षी के बॉडीगार्ड हाथों से उनके करीब आने वाले वाहन चालकों को दूर रहने का आदेश दे रहा हैं। सोनाक्षी सिन्हा के इस वीआईपी कल्चर की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी हाल ही में फिल्म 'दबंग 3' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ सलमान खान, साईं मांजेकर, किच्चा सुदीप थे। इसके अलावा सोनाक्षी 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अजय देवगन, नोरा फतेही, राना दग्गुबाटि, संजय दत्त समेत कई स्टार्स हैं। 

 <

: Smita Sharma

sonakshi sinhatrolledbike rideBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...