main page

सोनाक्षी सिन्हा ने वारंट जारी होने के खिलाफ तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरी इमेज खराब...'

Updated 08 March, 2022 01:08:43 PM

सोनाक्षी सिन्हा ने वारंट जारी होने के खिलाफ तोड़ी चुप्पी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कृपया सुश्री सोनाक्षी सिन्हा की ओर से एक आधिकारिक बयान देखें: "मेरे खिलाफ मीडिया में गैर जमानती वारंट जारी होने की अफवाहें चल रही हैं, कुछ दिनों से बिना किसी प्राधिकरण के सत्यापन के। यह पूरी तरह से काल्पनिक है और एक दुष्ट व्यक्ति का काम है जो मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहा है। मैं सभी मीडिया से अनुरोध करता हूं। घरों, पत्रकारों और समाचार संवाददाताओं को इस फर्जी खबर को नहीं चलाने के लिए कहा क्योंकि यह प्रचार हासिल करने के लिए इस व्यक्ति के एजेंडे में खेल रहा है।

 

यह आदमी पूरी तरह से कुछ प्रचार हासिल करने की कोशिश कर रहा है और मीडिया में इन दुर्भावनापूर्ण लेखों को लगाकर मेरी प्रतिष्ठा पर हमला कर रहा है, जिसे मैंने बहुत गर्व से बनाया है। कृपया इस उत्पीड़न के तांडव में भाग न लें। यह मामला मुरादाबाद कोर्ट में विचाराधीन है और इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है।

 

मेरी कानूनी टीम उसके खिलाफ अदालत की अवमानना ​​के लिए सभी आवश्यक कार्रवाई करेगी। इस मामले पर जब तक मुरादाबाद कोर्ट अपना फैसला नहीं सुनाती, तब तक यह मेरी एकमात्र टिप्पणी होगी, इसलिए कृपया मुझसे इसके लिए संपर्क न करें। मैं घर पर हूं और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं किया गया है।"

Content Writer: Deepender Thakur

Sonakshi SinhaSonakshi Sinha controversySonakshi Sinha non bailable warrant

loading...