main page

जब बिंदास लुक कैरी कर सड़कों पर निकलीं सोनाक्षी सिन्हा, सेल्फियां लेने लग गए फैंस

Updated 28 December, 2019 11:31:38 AM

''दबंग'' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कभी फिल्मों में अपने दमदार किरदार तो अपने बिंदास लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने कातिलाना अंदाज के चलते हुए भी लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दबंग' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कभी फिल्मों में अपने दमदार किरदार तो अपने बिंदास लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने कातिलाना अंदाज के चलते हुए भी लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान सोनाक्षी ऑल ब्लैक कलर के आउटफिट के ऊपर न्यूड कलर के ओवर कोट में बिंदास दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्लैक आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग शूज पेयर किए हुए हैं और ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। नेक में ब्लैक चोकर, लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स सोनाक्षी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस का ये लुक इतना प्रेटी लग रहा है कि फैंस भी खुद को उनके साथ फोटो लेने से रोक नही पाए। तस्वीरों में सोनाक्षी फैंस के साथ सेल्फियां लेती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनाक्षी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' में नजर आईं हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान और साई मंजरेकर के साथ अहम किरदार करती हुई नजर आती हैं। फिल्म में स्टार्स की एक्टिंग को फैंस के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

sonakshi sinhalookedgorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...