main page

सोनाक्षी सिन्हा ने देसी अवतार में शेयर की तस्वीरें, साड़ी में खूबसूरत दिखीं 'दबंग' गर्ल

Updated 19 January, 2020 07:30:28 PM

सोनाक्षी सिन्हा अपने फैशन स्टाइल से मिनी-ब्रेक लेने के बाद कमबैक कर रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सोनाक्षी सिन्हा ट्रेडिशनल ड्रेस में सबसे सुंदर दिखती हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सोनाक्षी सिन्हा अपने फैशन स्टाइल से मिनी-ब्रेक लेने के बाद कमबैक कर रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सोनाक्षी सिन्हा ट्रेडिशनल ड्रेस में सबसे सुंदर दिखती हैं। जब वह साड़ी पहनती है तो और अट्रैक्टिव हो जाती है। चाहे दबंग की रज्जो या रॉउडी राठौर की पारो हो, सोनाक्षी ने कई फिल्मों में देसी अवतार में एक्टिंग की है। 

Bollywood Tadka, Sonakshi Sinha Images, Sonakshi Sinha Pictures, Sonakshi Sinha Photos
सोनाक्षी सोशल मीडिया की एक्टिव यूजर हैं और उन्हें कैमरे का सामना करना पसंद है। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस को अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में, सोनाक्षी ने एक टोंड साड़ी में खुद की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं! एक्ट्रेस ने अपने बालों को ढीले कर्ल में स्टाइल किया है और आंखों को काजल से हाईलाइट किया हुआ है।

Bollywood Tadka,  Sonakshi Sinha Images, Sonakshi Sinha Pictures, Sonakshi Sinha Photos

सोनाक्षी ने अपने ट्रेडिशनल पहनावे के साथ एक खूबसूरत नेकपीस का मैच किया है जो उनके आउटफिट के साथ अच्छा लग रहा है। शादी के मौसम के लिए यह एक आइडियल ड्रैस है।

Bollywood Tadka,  Sonakshi Sinha Images, Sonakshi Sinha Pictures, Sonakshi Sinha Photos

सोनाक्षी के फैंस के लिए वह बॉलीवुड में 'असली सोना' हैं। सोनाक्षी ने हाल ही में 'दबंग 3' में एक्टिंग की थी। दबंग के पहले पार्ट में उन्होंने पहली भूमिका को ही दोहराया था। अब वह अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। 

Edited By: Akash sikarwar

Sonakshi SinhaNeckpieceSareeTraditional LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...