main page

सोनाक्षी सिन्हा ने इंटरनेट पर बरपाया ब्लैक लुक का कहर, शिमरी ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखीं दबंग एक्ट्रेस

Updated 02 June, 2022 04:28:50 PM

''दबंग'' स्टार सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से राज कर रही हैं। कम ही लोग जानते होंगे कि उन्होंने अभिनय व्यवसाय में प्रवेश करने से पहले एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में काम किया है और शायद यही वजह है कि फैशन सेंस के मामले में वह टॉप में रहती हैं। कोई इवेंट हो या पार्टी सोनाक्षी अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दबंग' स्टार सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से राज कर रही हैं। कम ही लोग जानते होंगे कि उन्होंने अभिनय व्यवसाय में प्रवेश करने से पहले एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में काम किया है और शायद यही वजह है कि फैशन सेंस के मामले में वह टॉप में रहती हैं। कोई इवेंट हो या पार्टी सोनाक्षी अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक शिमरी वन ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कमर पर बना फूल एक्ट्रेस की ड्रेस की ग्रेस को बढ़ा रहा है। इस आउटफिट के साथ सोनाक्षी ने मैचिंग सैंडल पेयर की है।

Bollywood Tadka

 

नेल्स पर ड्रेस से मैचिंग नेल पॉलिश, शिमरी आइज के साथ ओपन हेयर्स उनके लुक को कंप्लीट कर रही हैं। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही 'डबल एक्सएल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास आदित्य सरपोतदार की Kakuda भी है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Sonakshi Sinhalooksstunningblack dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...