main page

शादी की खबरों को लेकर सोनाक्षी सिन्हा का बयान, बोले- 'इतने सवाल तो मेरे पेरेंट्स भी नहीं पूछते जितने मीडिया और पब्लिक'

Updated 10 July, 2022 04:08:42 PM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बीते दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की अफवाहें उड़ती रहती है। हालांकि एक्ट्रेस कई बार इसे लेकर सफाई दे चुकी है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने शादी को लेकर खुलासा किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बीते दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की अफवाहें उड़ती रहती है। हालांकि एक्ट्रेस कई बार इसे लेकर सफाई दे चुकी है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने शादी को लेकर खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka
सोनाक्षी ने कहा- 'मेरी हमेशा से यही कोशिश रही है कि जब भी मेरी बात हो तो वो मेरे काम को लेकर हो लेकिन हां लोगों को जिज्ञासा तो रहती ही है। वे यह जानना चाहते हैं कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है और इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें भी लगाते रहते हैं। जब तक मैं खुद नहीं चाहूंगी तब तक अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताउंगी। मैं ऐसी ही हूं और यही गुण आपको मेरे सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलेंगे। मैं सोशल मीडिया पर सिर्फ वही शेयर करती हूं, जो मैं शेयर करना चाहती हूं और इसके अलावा कुछ और नहीं। मेरे पेरेंट्स भी मेरी शादी को लेकर उतनी पूछताछ नहीं करते जितना की मीडिया और पब्लिक करती है।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनाक्षी बहुत जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस एक थ्रिलर सीरीज 'दहाड़' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sonakshi sinhanewsmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...