main page

समदंर किनारे सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया बोल्ड अंदाज, एक्ट्रेस की हाॅटनेस ने फिर बदला मालदीव का म‍िजाज

Updated 08 April, 2022 08:57:53 AM

''दबंग'' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।हाल ही में एक बार फिर सोनाक्षी ने फैंस को तोहफा दिया। मोहतरमा ने अपनी कुछ नई बिकिनी तस्वीरें शेयर की,जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि मालदीव में गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है।

मुंबई: 'दबंग' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।हाल ही में एक बार फिर सोनाक्षी ने फैंस को तोहफा दिया।

Bollywood Tadka

मोहतरमा ने अपनी कुछ नई बिकिनी तस्वीरें शेयर की,जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि मालदीव में गर्मी यूं ही नहीं बढ़ रही है।

Bollywood Tadka

शेयर की इन तस्वीरों में सोनाक्षी ने ब्लू कलर की बिकिनी के साथ ग्रीन कलर का को-ऑर्ड सेट (प्लाजो और लाॅन्ग श्रग) कैरी किया है।

Bollywood Tadka

वह समदंर किनारे टहलते हुए कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। वह अपनी एब्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सोनाक्षी की इन तस्वीरों पर फैंस ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं।   

Bollywood Tadka

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रांसपेरंट ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह बीच पर पोज देती दिख रही थीं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ फिल्म 'डबल एक्सएल' और रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ 'Kakuda' में नजर आएंगी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sonakshi SinhaMaldives vacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...