main page

सोनाक्षी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कैप्शन दिया 'उल्टा-पुल्टा'

Updated 15 January, 2019 04:19:30 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह बैड पर लेट पोज दे रही है। इस दौरान उन्होंने डेनिम क्रॉप टॉप के उपर पीच कलर की शर्ट और जींस पहनी हुई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह बैड पर लेट पोज दे रही है। इस दौरान उन्होंने डेनिम क्रॉप टॉप के उपर पीच कलर की शर्ट और जींस पहनी हुई है। जिसके ऊपर से उनकी सेक्सी कमर दिखायी दे रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है-'उल्टा-पुल्टा'। फैंस को यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि इससे पहले भी सोनाक्षी ने कई अपने हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बनाया है। वहीं अगर बात करे सोनाक्षी की फिल्म के बारे में तो वह डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगी। खबरों की माने तो कि सोनाक्षी इस साल सलमान खान स्टारर फिल्म 'दबंग 3' में देखी जा सकती हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

sonakshi sinha hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...