main page

जब सोनाक्षी से खुश होकर बोली थीं सरोज खान 'यह लड़की एक दिन मेरा नाम रोशन करेगी', वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने ताजा की यादें

04 July, 2020 09:35:20 AM

कोरियोग्राफर सरोज खान को खो देने से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। अमिताभ से लेकर अक्षय और माधुरी से लेकर करीना कपूर तक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इसी बीच अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी उन्हें सांत्वना दी है और उनकी याद में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही हैं और सरोज खान मॉनिटर से डांस को देखती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरियोग्राफर सरोज खान को खो देने से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। अमिताभ से लेकर अक्षय और माधुरी से लेकर करीना कपूर तक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इसी बीच अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी उन्हें सांत्वना दी है और उनकी याद में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही हैं और सरोज खान मॉनिटर से डांस को देखती हैं।

Bollywood Tadka


सोनाक्षी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, लव यू मास्टर जी, मैने अपनी दूसरी फिल्म में आपके साथ काम किया है। आप एक टास्कमास्टर, एक परफेक्शनिस्ट, एक लेगेंड हैं। पहली बार मैं किसी के साथ काम करते हुए काफी घबरा गई थी। तब आपने मुझे जब 101 रुपए की खर्ची आपने मुझे दी थी और आपने जो शब्द मेरी मां को सुनाया था, "ये लड़की मेरा नाम रोशन करेगी" ने मुझे जीवन भर के लिए विश्वास बढ़ाया। आशा है कि आप जहां भी हो खुश होंगी और मैं आप पर गर्व करता रहूंगी! आपकी आत्मा को शांति मिले।

 


वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस पूरा होते ही सरोज खान सोनाक्षी की सरहाना करती हैं और उन्हें टोकन के रूप में 101 रुपये देती हैं, जिसके बाद सोनाक्षी उनके पैर छूती हैं।

Bollywood Tadka
बता दें, शुक्रवार देर रात सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। जिसके बाद सुबह उनका मलाड में अंतिम संस्कार किया गया। सरोज की फैमिली ने कल सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि कोविड-19 के हालात को देखते हुए अभी उनकी प्रेयर मीट नहीं रखी जाएगी।

 

 


Sonakshi sinhasharedvideosocial mediarememberingSaroj KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...