main page

'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा ने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हिलाया इंटरनेट, एक्ट्रेस के पिकिंश लुक ने किया फैंस को कायल

Updated 01 August, 2021 10:46:56 AM

फिल्म दबंग में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अपने स्टाइलिश लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना लेती है। हाल ही में एक बार फिर हसीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस बार बार देखते नहीं थक रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म दबंग में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अपने स्टाइलिश लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना लेती है। हाल ही में एक बार फिर हसीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस बार बार देखते नहीं थक रहे हैं। आप भी डाले एक नजर इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की हील्स पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस के साथ पिंक मेकअप और पिंक लाइट उनके लुक को बेहद कालिताना बना रही है।

Bollywood Tadka

लुक को कमप्लीट करते हुए हसीना एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'ककुड़ा' की शूटिंग कर रही हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Sonakshi Sinhasharesglamorous PhotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...